rakhi sawant

राखी सांवत को रेसलर ने पटका, अस्पताल में भर्ती

राखी सावंत स्टेज पर आ गई और महिला रेसलर को चैलेंज देते हुए कहा कि यदि उसमें दम है तो उसके जैसा डांस करके दिखाए। इसके बाद दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया।

rakhi sawant

पंचकूला के सेक्टर 3 स्थित ताऊ देवी लाल खेल परिसर में आयोजित सीडब्ल्यूई के बैनर तले रेसलिंग की बिग फाइट में अभिनेत्री राखी सावंत को एक विदेश महिला को चैलेंज देना भारी पड़ गया।

राखी सावंत को अस्पताल ले जाया गया है

विदेशी महिला रेसलर ने राखी सावंत को रिंग में उठा-उठाकर पटका, जिससे उन्हें चोट आ गई। राखी सावंत को अस्पताल ले जाया गया है।

rakhi sawant

रविवार को बिग फाइट के दौरान महिला रेसलरों के भी मुकाबले रखे गए थे। विदेशी महिला रेसलर रैवल ने फाइट जीतने के बाद ओपन चैलेंज देते हुए कहा कि यदि किसी भी भारतीय महिला में दम है तो मुझसे आकर लड़े, लेकिन कोई महिला तैयार नहीं हुई।

Also Read :  नहीं रहे केंद्रीय मंत्री ‘अनंत कुमार’

इसके बाद राखी सावंत स्टेज पर आ गई और महिला रेसलर को चैलेंज देते हुए कहा कि यदि उसमें दम है तो उसके जैसा डांस करके दिखाए। इसके बाद दोनों के बीच मुकाबला शुरू हो गया। राखी सावंत का डांस देख लोग हूटिंग करने लगे।

राखी सावंत दर्द से कराहने लगी

इस दौरान राखी सावंत राइवल को चिढ़ाती हुई नजर आईं, जिससे वह गुस्से में आ गई और उसने राखी सावंत को उठा कर पटक दिया। इसके बाद राखी सावंत दर्द से कराहने लगी। तभी बाउंसर रिंग के अंदर आ गए और उन्होंने तुरंत राखी सावंत को उठाया।

राखी ने आयोजकों को बताया कि उसकी पीठ और पेट में काफी दर्द हो रहा, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल राखी सावंत की स्थिति ठीक है और उनका इलाज चल रहा है।साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)