राजस्थान पुलिस की इस तरह ‘Pawri Ho Rahi Hai’, देखें वीडियो…

0 285

सोशल मीडिया पर इन दिनों ‘Pawri Ho Rahi Hai’ ट्रेंड कर रहा है। वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब लोग इस डायलॉग को कॉपी करते नजर आ रहे हैं।

राजधानी जयपुर में भी इसी से जुड़ा एक मीम इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खास बात यह है कि इस वीडियो को राजस्थान पुलिस राजस्थान पुलिस के साथ मिलकर बनाया गया है।

क्या है वीडियो में-

इस वीडियो में तीन युवक एक साथ एक बाइक पर बिना हेलमेट लगाए जा रहे हैं। मस्ती- मजाक के माहौल में युवक वीडियो में बोलते दिखाई देते है कि ‘ये हम है, ये हमारा जयपुर है और और यहां पावरी हो रही है।’

वहीं वीडियो के दूसरे सीन में राजस्थान पुलिस के सिपाही देते हैं। वीडियो को बेहद रोचक अंदाज में बनाया गया है। साथ ही यातायात नियमों के पालन को लेकर भी संदेश दिया गया है।

यहां देखें वीडियो-

म्यूजिक कंपोजर यशराज मुखाटे ने हाल ही में पाकिस्तानी लड़की के वीडियो को ऐसा म्यूजिकल ट्विस्ट दिया है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें: #Shweta करती रही अंतरंगी बातें, लोग चिल्लाते रहे ‘Shweta Your Mic Is On’, वायरल हुई बातचीत…

यह भी पढ़ें: बॉर्डर पर ऐसे हो रही Indian Army की ‘Pawri’, देखें Viral Video

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More