RAJBHAR

प्रमोशन की लालच में कर रहे है एनकाउंटर: BJP मंत्री

उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ हो रहे एनकाउंटर पर अभी तक योगी सरकार को विपक्षी पार्टियां ही घेर रही थीं लेकिन अब योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े किए हैं।

बीजेपी सरकार में जोकर की भूमिका में बताया

कैबिनेट मंत्री राजभर ने कहा है कि प्रदेश के कुछ अधिकारी नाम और प्रमोशन के लिए एनकाउंटर कर रहे हैं, जिनकी जांच होनी चाहिए। साथ ही मंत्री ने अपने आप को बीजेपी सरकार में जोकर की भूमिका में बताया।

Also Read : राहुल गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने पर मायावती ने जय प्रकाश को पद से हटाया

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने लोक सभा चुनाव 2019 के लिए ब्रह्मास्त्र बनाने की बात बताई, जिसमें उन्होंने पिछड़ा, अति पिछड़ा, दलित और अति दलित को ब्रह्मास्त्र करार दिया।

बीजेपी की सरकार में उनकी भूमिका एक जोकर की तरह

उन्होंने दावा किया कि आजादी के बाद सभी पार्टियां पिछड़ों और दलितों को कीड़े- मकोड़ों की तरह देखती हैं। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी की सरकार में उनकी भूमिका एक जोकर की तरह है।

उन्होंने खुद को शोले का गब्बर भी बताया। बलिया के बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह द्वारा सुनील राठी को भगवान बताने पर उन्होंने कहा कि धूप,कपूर और अगरबत्ती लेकर सुबह-शाम वह सुनील राठी की पूजा करें।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से चर्चा भी हो चुकी है

बता दें कि ओम प्रकाश राजभर लंबे अरसे से योगी सरकार के खिलाफ बगावती रुख अपनाए हुए हैं। उनकी एक बार दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से चर्चा भी हो चुकी है। हाल ही में राजभर की एक तस्वीर सामने आई थी, जिसमें वह अपने बेटे की शादी से संबंधित कार्यक्रम से पहले खुद ही गांव की सड़क बनाते नजर आए थे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)