Narendra Modi

पीएम ने कहा, कॉफी हाउस वालों…कॉफी तो पिलाओ

हिमाचल प्रदेश के नए सीएम जयराम ठाकुर के शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई भाजपा दिग्गजों ने शिरकत की। इस दौरान जब समारोह खत्म होने के बाद मोदी का काफिला रिज से स्कैंडल प्वाइंट होते हुए निकला तो वह सिटी प्वाइंट के पास इंडियन कॉफी हाउस पर रुक गया। माल रोड के इंडियन कॉफी हाऊस से पीएम मोदी का गहरा नाता है।

यहां मोदी ने कॉफी की चुस्कियां ली। इससे मोदी की शिमला में बिताई हुई यादें ताजा हो गई। बता दें कि मोदी जब हिमाचल के प्रभारी थे तो अक्सर इंडियन कॉफी हाऊस में कॉफी का लुत्फ लेते थे।यहां वे पार्टी पदाधिकारियों के साथ चर्चा करते थे। उन्होंने अप्रैल में यहां हुई रैली में इस बात का जिक्र भी किया था।

Also Read : पीएम मोदी के मनमोहन सिंह के बयान पर जेटली की सफाई के बाद ख़त्म हुआ विरोध

गाड़ी से बाहर निकले और बोले- कॉफी हाऊस वालों…कॉफी तो पिलाओ

जानकारी के अनुसार, सीएम जयराम ठाकुर के शपथ ग्रहण समारो‌ह के बाद मोदी अचानक कॉफी हाउस के बाहर रुके। यह देखकर लोगों के अलावा सिक्योरिटी अफसर भी हक्‍के-बक्‍के रह गए। पीएम मोदी ने अपनी गाड़ी रुकवाई और बोले-कॉफी हाऊस वालो कॉफी तो पिलाओ…इस पर वेटर जल्दी से आया और पीएम मोदी को कॉफी दी। बता दें कि यहां मोदी पांच से दस मिनट तक रुके रहे।

फिल्टर कॉफी का मजा लिया

इंडियन कॉफी हाऊस के असिस्टेंट मैनेजर गणेश सिंह रावत ने बताया कि पीएम बनने के बाद पहली बार मोदी इंडियन कॉफी हाऊस आए। हालांकि वह कॉफी हाउस के अंदर नहीं आए। बाहर से ही आवाज लगाकर कॉफी मांगी। उन्होंने बताया कि मोदी यहां पर 5 से दस मिनट तक रुके और इसका बाद उनका काफिला वहां से निकल गया।

(साभार- न्यूज18)

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)