सिर्फ 2 मिनट में 5 बड़ी खबरें, यूपी में भी ऑनलाइन शराब बिक्री की तैयारी

0 574

भागदौड़ भरी जिदंगी में कहीं खबरों से आप छूट न जाए इसलिए सिर्फ 2 मिनट में देश और दुनिया की बड़ी खबरें सुनें। खबरों जो आपके लिए बेहद जरूरी है।

अपनी तबियत पर अमित शाह का ट्वीट

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपनी तबियत को लेकर चल रहे अटकलबाजी पर विराम लगाया है। शनिवार को उन्होंने ट्वीट कर एक संदेश दिया, जिसमें उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर शेयर हो रही अफवाहों को गलत बताया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी ऐसा करने वालों की निंदा की। वहीं, गुजरात पुलिस ने अमित शाह के नाम से किए गए एक फर्जी ट्वीट के संबंध में चार लोगों को हिरासत में लिया है।

टिकट ना मिलने से नाराज बीजेपी नेता

भाजपा नेता पंकजा मुंडे ने कहा है कि राज्य में होने जा रहे विधान परिषद के चुनाव में पार्टी द्वारा प्रत्याशी न बनाए जाने से वे निराश नहीं हैं। दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे की बेटी व फड़नवीस सरकार में मंत्री रहीं पंकजा पिछले विधानसभा चुनाव में पराली सीट पर अपने चचेरे भाई और राकांपा प्रत्याशी धनंजय मुंडे से हार गई थीं। वहीं पार्टी सूत्रों की मानें तो वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से विधान परिषद के लिए प्रत्याशी न बनाए जाने से आहत हैं।

यूपी में भी ऑनलाइन शराब बिक्री की तैयारी

शराब के शौकीनों के लिए अच्छी खबर है। पंजाब और छत्तीसगढ़ की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी शराब की होम डिलीवरी शुरू हो सकती है। प्रदेश के आबकारी मंत्री रामनरेश अग्निहोत्री ने इसके संकेत दिए हैं। उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों के अनुभव के बाद शराब की होम डिलीवरी पर फैसला लिया जा सकता है। लॉकडाउन की शर्तों के साथ पहले ही शराब बिक्री शुरू हो चुकी है।

बनारस में कोरोना की रफ्तार थमी !

वाराणसी में कोरोना की रफ्तार फिलहाल थमती नजर आ रही है। लगातार तीसरे दिन कोरोना पॉजिटीव का एक भी केस सामने नहीं है। वाराणसी के मुख्‍य चि‍कित्‍साधि‍कारी डॉ वीबी सिंह के अनुसार बीएचयू से शुक्रवार को 108 सैंपल रि‍पोर्ट प्राप्‍त हुई हैं। सभी के परि‍णाम नि‍गेटि‍व आये हैं। फिलहाल बनारस में कोरोना के 77 मामले सामने आ चुके हैं। 8हमें से 15 लोगों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है। कोरोना की विजस से शहर में 26 हॉट स्पॉट बनाये गए थे, इसमे से 3 ग्रीन जोन में तब्दील हो चुके हैं।

अपने उपभोक्ताओं को तोहफा देगा BSNL

भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। BSNL ने कहा है कि उसके 2G/3G सब्सक्राइबर मुफ्त में 4जी में अपग्रेड कर सकेंगे,। हालांकि बीएसएनएल का यह ऑफर हमेशा के लिए नहीं, बल्कि सिर्फ 90 दिनों के लिए है।

यह भी पढ़ें : किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है यह महिला IPS अफसर, देखें तस्वीरें

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More