पुलिसकर्मी बना हैवान ! : मां-बाप को कुल्हाड़ी से काटकर जलाया, फिर खुद को दी दर्दनाक सजा…

0 965

एक दिलदहला देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां दिल्ली पुलिस में बतौर हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात दीपक नाम के शख्स ने पहले तो अपने मां-बाप को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतारा और फिर दोनों के शवों को आग लगा दी।

यही फिर खुद ऐसी सजा दी की उसकी भी मौत हो गई। वहीं वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

घरेलू झगड़े के चलते दिया वारदात को अंजाम-

दरअसल, दिल्ली पुलिस में दीपक नाम के हेड कांस्टेबल ने घरेलू झगड़े के चलते अपने पिता रामधन और अपनी मां किताबों को पहले तो कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतारा और बाद में बेरहमी से उनके शवों पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जला दिया। फिर खुद जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली।

इलाज के दौरान तोड़ा दम-

परिजन दीपक को लेकर खरखोदा के सामान्य अस्पताल में पहुंचे। वहां से डॉक्टरों ने उसे हरियाणा के सोनीपत सिविल अस्पताल रेफर कर दिया। जहां पर उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

वारदात की सूचना मिलने के बाद सोनीपत खरखोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खानपुर पीजीआई भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: महिला ने चौकी में कपड़े उतार किया हाईवोल्टेज ड्रामा, वायरल वीडियो से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

यह भी पढ़ें: थैंक्यू पुलिस अंकल! अगर आप मदद नहीं करते तो एक्जाम में मुश्किलें खड़ी होती

-Adv-

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More