रोहित शेखर हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पत्नी के मंसूबे पहले ही कर लिए थे रिकॉर्ड

 उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर के हत्याकांड मामले में पुलिस के हाथ एक वीडियो लगा है। इस वीडियो में रोहित ने पत्नी अपूर्व शुक्ला पर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस ने रोहित की हत्या में चार्जशीट दाखिल कर ली ही और पत्नी अपूर्वा को दोषी माना है।

सात महीने पहले रोहित ने अपनी हत्या के शक पर बनाया था वीडियो:

रोहित का पिछले साल का एक वीडियो पुलिस को उसकी पेन ड्राइव से मिला, जिसे रोहित ने अपने मोबाइल से बनाया था। ये वीडियो मैक्स अस्पताल में हुई बायपास सर्जरी के बाद का है, जिसमे उन्होंने अपनी पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए थे और अपनी जान को खतरा बताया था।

ये भी पढ़ें: मंदिर बनाने के लिए अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से लें इजाजत

वीडियो में कही ये बात:

वीडियो में रोहित शेखर ने कहा कि, टइसे मेरा मृत्यु से पहले का बयान समझा जाना चाहिए। उसने मुझे धमकी दी है कि वह मुझसे सब कुछ छीन लेगी और। मेरी पत्नी अपूर्वा शुक्ला मेरी संपत्ति हासिल करने के लिए लगातार मुझे ब्लैकमेल कर रही है और मानसिक रूप से प्रताड़ित करती है। अगर भविष्य में मुझे कुछ होता है तो इसे मेरा मृत्यु से पहले का बयान समझा जाना चाहिए।’

चार्जशीट में पुलिस ने अपूर्वा शुक्ला को माना आरोपी:

इस वीडियो शूट के ठीक 7 महीने बाद रोहित की हत्या हो गई और आरोप उनकी पत्नी अपूर्वा पर ही है। पुलिस चार्जशीट में कहा गया है  कि दोनों के वैवाहिक संबंध अच्छे नहीं थे। पुलिस का दावा है कि रोहित से शादी के पीछे शुक्ला के कुछ राजनीतिक महत्वाकांक्षा थी और उन्हें काफी संपत्ति मिलने की भी उम्मीद थी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)