वाराणसी के लोगों ने दीपक जलाकर पीएम मोदी को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

0 14

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को 69 वर्ष के हो गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को हुआ था। जन्मदिन के मौके पर पीएम मोदी को बधाइयों का तांता लगा हुआ है।

इस अवसर पर उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष एवं गृह मंत्री अमित शाह समेत कई नेताओं ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

वाराणसी ने खास अंदाज़ में मनाया गया पीएम मोदी का जन्मदिन-

पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर उनके संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अलग ही नजारा देखने को मिला। यहां लोग खास अंदाज में पीएम मोदी का जन्मदिन मना रहे हैं।

तेलियाबाग के प्रसिद्ध बाटी चोखा रेस्टोरेंट में लोगों ने मोदी के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर लोगों ने दीप जलाकर अपनी खुशियां जाहिर की।

https://youtu.be/Yniij4w73KU

यहां लोगों ने 1001 दीप जलाकर पीएम मोदी के बर्थ डे को सेलिब्रेट किया। साथ ही उनकी लंबी आयु की प्रार्थना की।

गुजरात में रहेंगे पीएम मोदी-

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने जन्‍मदिन पर नमामि देवी नर्मदे महोत्‍सव में भाग लेने गुजरात के सरदार सरोवर बांध का दौरा करेंगे।

कल रात अहमदाबाद हवाई अड्डे पहुंचने पर राज्यपाल आचार्य देवव्रत, मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगियों ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया।

अपने 69वें जन्म दिन पर प्रधानमंत्री मोदी सबसे पहले अपनी मां से आशीर्वाद लेने के लिए उनके गांधीनगर आवास जाएंगे।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी के जन्मदिन पर ‘सेवा सप्ताह‘ अभियान प्रारम्भ

यह भी पढ़ें: PM मोदी को धमकी देना पड़ा पाक गायिका को महंगा, मिली ये सजा…

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More