पीएम मोदी ने ट्वीट पर अरविन्द केजरीवाल को इसलिए नहीं किया टैग…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट के जरिये आज राजनीति, खेल, मनोरंजन, व्यापार और मीडिया से जुडी कई हस्तियों को ट्वीटर पर टैग कर उनके एक खास अपील की है। ट्वीटर के जरिये पीएम ने इन सभी क्षेत्रों से जुडी हस्तियों से मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक बनाने की अपील की। 

PM के केजरीवाल को इग्नोर करने पर सोशल मीडिया में उठे सवाल :

मतदाताओं को जागरूक करने के लिए पीएम मोदी ने राहुल गांधी, मायावती, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, तेजस्वी यादव, शरद पवार और एम के स्टालिन को ट्वीट पर टैग किया लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता अरविन्द केजरीवाल का नाम उसमें शामिल नहीं था, जिसके बाद से इस पर सोशल मीडिया के जरिये काफी सवाल खड़ें हुए तो वहीं अरविन्द केजरीवाल का मजाक भी बना।

ये भी पढ़ें: सुपरस्टार रवि किशन ने ‘नए भारत’ के लिए लोगों से की ये अपील…

महागठबंधन के दलों के नेताओं को पीएम ने किया टैग:

बता दें कि इसके पीछे की जो वजह सामने आई है, वो ये कि जिन पार्टियों के नेताओं को पीएम मोदी ने टैग किया वे सभी महागठबंधन के दल है। इसमें कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस, एनसीपी, बहुज समाज पार्टी और राष्ट्रीय जनता पार्टी के दिगज्जों का नाम शामिल है।

लेकिन अरविन्द केजरीवाल का किसी भी पार्टी के साथ अब तक कोई गतबंधन नहीं हुआ है, जिसके चलते माना जा रहा है कि पीएम मोदी ने उनको इसमें टैग नहीं किया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)