abhinandan pathak

साईकिल पर सवार होकर राहुल के लिए वोट मांग रहे पीएम मोदी!

राजधानी लखनऊ की सड़कों जिस किसी ने भी इस चेहरे को देखा वो खुद की आंखों पर भरोसा नही कर पाया। हाथ में ढमरु आंखो पर चश्मा और साईकिल पर लगी तख्ती। जिस पर लिखा है मिशन 2019 पीएम कौन? साईकिल पर सवार प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी? अरे नही… नहीं ये कहिए एकदम पीएम मोदी जैसा या ये कहिए पीएम मोदी का हमशक्ल।

 राहुल गांधी का चुनाव प्रचार कर रहे है

दरअसल, ये पीएम मोदी जैसे दिखने वाले शख्स का नाम अभिनंदन पाठक है। जो पीएम मोदी के हमशक्ल होने के चलते काफी चर्चित हुए थे। इन दिनों ये नरेंद्र मोदी की नीतियों और कार्यप्रणाली से नाराज होकर 2019 में साइकिल पर सवार होकर राहुल गांधी का चुनाव प्रचार कर रहे है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे दिखने वाले अभिनंदन पाठक उनकी ही तरह कपड़े पहनते हैं और उनके ही अंदाज में बोलते भी हैं। वह अपनी बातों की शुरुआत भी ‘मित्रों बोलकर करते हैं, लेकिन इस कहानी में रोचक तथ्य यह है कि वह बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे हैं।

पाठक छत्तीसगढ के नक्सल प्रभावित बस्तर क्षेत्र में कांग्रेस के प्रचारक के बाद अब यूपी में होने वाले चुनाव से पहले लखनऊ पहुंच कर कांग्रेस के लिए प्रचार प्रसार कर रहे है।

पीएम मोदी के हमशक्ल अभिनंदन पाठक लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर 2019 चुनाव का पोस्टर लगाए साइकिल से पहुंचे थे। देखते ही लोगों की भीड़ जुट गई। अभिनंदन पाठक सरकार की वादा खिलाफी से नाराज होकर प्रचार कर रहे हैं। पिछले चुनाव में पीएम मोदी के लिए प्रचार किया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)