कराची में मकानों-दुकानों पर गिरा यात्री विमान, 90 मरे

क्रू को मिलाकर कुल 99 लोग सवार थे

0 1,139
कराची : पाकिस्तान के शहर कराची में एक रिहाइशी इलाके के पास पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) का एक Plane दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। Plane में क्रू को मिलाकर कुल 99 लोग सवार बताए गए हैं। सूत्रों के मुताबिक इस घटना में किसी के बचने की संभावना बेहद कम है। क्रैश के कारण का पता अभी नहीं चला है। हालांकि, स्थानीय रिपोर्टों में बताया जा रहा है कि Plane का लैंडिंग गियर ओपन नहीं हो पाया था।

माडल टाउन इलाके में गिरा Plane

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार कुछ देर पहले कराची एयरपोर्ट के पास स्थित माडल टाउन इलाके के निकट Plane गिर गया। धुएं का गुबार कराची में देखा जा रहा है।

पीआईए प्रवक्ता अब्दुल सत्तार ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि Plane लाहौर से कराची आ रहा था। हादसे के विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।

विमान लाहौर से कराची जा रहा था

पीआईए के प्रवक्ता अब्दुल सत्तार ने दुर्घटना की पुष्टि की और कहा कि फ्लाइट A-320, 98 यात्रियों को लेकर जा रही था। विमान लाहौर से कराची जा रहा था और मलीर में मॉडल कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान गिरने से कई मकानों में आग लग गई है।

विमान लाहौर से कराची जा रहा था और मलीर में मॉडल कॉलोनी के पास जिन्ना गार्डन इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। विमान गिरने से कई मकानों में आग लग गई है।

धुएं का गुबार

विमान हादसे के वीडियोज में एक आवासीय इलाके से जहां ये विमान गिरा, वहां धुएं का बड़ा गुबार निकलते हुए देखा जा सकता है। कुछ गाड़ियों में भी आग लग गई है।

चीनी विमान ​था

पाकिस्तानी न्यूज चैनल के मुताबिक कराची में क्रैश हुआ प्लेन चीनी कंपनी से लीज पर लिया गया था। बताया जा रहा है कि विमान का लैंडिंग गियर न खुल पाने की वजह से यह हादसा हुआ है।

पाक मीडिया के अनुसार इस विमान हादसे में करीब आधा दर्जन घर बुरी तरह क्षतिग्रस्त बताए जा रहे हैं। पाकिस्तान की फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी हैं। गलियां तंग होने के कारण फायर ब्रिगेड को रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी मुश्किल हो रही है।

यह भी पढ़ें: वाराणसी : दुकानें खुलते ही ‘OUT OF STOCK’ हुईं शराब !

यह भी पढ़ें: वाराणसी में फिर शुरू हुई ई-पास की व्यवस्था, ऐसे करें आवेदन

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More