रिश्ते हुए शर्मसार : सगे भाईयों ने की बहन से रेप की कोशिश, मोबाइल पर बनाया वीडियो…

0 660

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में 17 साल की लड़की से दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में 4 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। सभी आरोपी सगे भाई हैं। मामला अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश के निर्देश पर पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया गया है।

यह घटना 9 अक्टूबर को हुई थी, जब 23 से 28 साल की उम्र के लड़के, लड़की के घर में घुस गए और उनमें से एक ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया, जबकि अन्य ने अपने मोबाइल फोन पर इसका वीडियो बनाया।

हालांकि, लड़की के चिल्लाने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, जिससे सभी आरोपी भागने पर मजबूर हो गए।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी-

आरोपी ने धमकी दी कि अगर लड़की या उसके परिवार के सदस्य पुलिस से संपर्क करेंगे तो वो वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर देंगे।

लड़की के पिता ने कोतवाली पुलिस और पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत दर्ज कराई। परिवार ने आरोप लगाया कि कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके बाद पीड़िता के पिता अदालत चले गए।

लड़की के पिता ने कहा कि सबसे बड़ा भाई उनकी बेटी को घूरता है और अक्सर उसके साथ अश्लील हरकतें करता है।

कई धाराओं में मामला दर्ज-

उसने कहा कि जब वह शिकायत के साथ आरोपी के परिवार के पास पहुंचे, तो आरोपी दानिश और उसके तीन भाइयों ने उसकी पिटाई की और धमकी दी कि अगर वह या उसकी बेटी पुलिस के पास जाएगी तो वो वीडियो वायरल कर देगा।

स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) श्रीकांत द्विवेदी ने कहा कि मुख्य आरोपी और उसके भाइयों पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (एक महिला के साथ आपराधिक व्यवहार करना), 323 (जानबूझकर चोट पहुंचाना), 452 (जबरन किसी के घर घुसना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज किया या है। उन पर पॉक्सो एक्ट भी लगाया गया है।

उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: नाबालिग बच्ची के साथ तीन महीने तक पुलिसकर्मियों ने किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात, अब गायब हुई किशोरी

यह भी पढ़ें: दरिंदों ने पार की हैवानियत की सारी हदें, 15 लोगों ने 6 दिनों तक 2 बहनों के साथ किया दुष्कर्म

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More