Gujarat

सूरत रेप केस : आरोपियों को पकड़ने के लिए घोषित किया गया इनाम

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक बच्ची की बर्बर रेप के बाद हत्या की खबर से जहां अभी पूरा देश गुस्से में था वहीं, गुजरात(Gujarat) के सूरत में 11 साल के बच्ची के साथ ऐसा ही मामला सामने आ गया है। पूरे राज्य में इस अनजान बच्ची के साथ हुई इस बर्बर घटना से लोग गुस्से में हैं और इसका विरोध हो रहा है। आम नागरिक से लेकर पुलिस प्रशासन ने बच्ची के साथ रेप करने वालों की जानकारी देने के लिए इनाम की घोषणा कर दी है। उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने आरोपियों को पकड़कर कड़ी सजा देने की मांग की है।

पुलिस ने ऱखा है 20 हजार का इनाम

उधर, बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले की तलाश अभी जारी है। पुलिस सरगर्मी के साथ आरोपियों की खोज रही है। अभी तक पीड़ित बच्ची की पहचान भी नहीं हो पाई है। पुलिस ने 20,000 रुपये का इनाम बच्ची के बारे में जानकारी देने के लिए रखा है, पोस्टर लगवाए हैं और कई टीमें सुराग जुटाने में लग चुकी हैं, लेकिन अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Also Read : कठुआ गैंगरेप : पीड़ित परिवार चाहता है चंंडीगढ़ ट्रांसफर हो केस, दोपहर बाद होगी सुनवाई

6 अप्रैल को मिला था बच्ची का शव

इस मासूम का शव 6 अप्रैल को मिला था। फरेंसिक जांच में बच्ची से बलात्कार, गला दबाकर हत्या और शरीर पर चोटों के 86 निशान होने की बात सामने आई थी। बच्ची की लाश जिस स्थिति में पाई गई थी, उससे साथ की गई क्रूरता का पता चलता है। उसके दांतों पर खून के साथ-साथ गाल पर आंसू तक सूख गए थे।

क्राइम ब्रांच को जांच, पुलिस टीमें जुटीं

मामले की जांच सूरत क्राइम ब्रांच को सौंपी जा चुकी है। गुजरात पुलिस ने सूरत में लगभग 1200 और उत्तर गुजरात में 1000 पोस्टर और बैनर लगवाए हैं। गुजरात पुलिस की लगभग 20 टीमें केस की जांच में जुट चुकी हैं। सूरत के पुलिस कमिश्नर सतीश शर्मा ने बताया कि उनकी टीमें जिस जगह बच्ची का शव पाया गया था, वहां 4 किलोमीटर के दायरे में एक-एक दरवाजे पर जाकर पूछताछ कर रही हैं। आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)