BJP नेता की गोली मारकर हत्या, सनसनीखेज वारदात से थर्राया इलाका

0 1,701

बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में सरकार व प्रशासन की नाक के नीचे बाइक सवार अपराधियों ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता व पैक्‍स अध्‍यक्ष कविंद्र यादव की उनके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घटना का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। यह दानापुर विधायक आशा सिन्हा के संबंधी भी बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वारदात को अंजाम दे फरार हुए बदमाश-

bjp leader shot dead

घटना को अंजाम देने वाले अपराधी मोटरसाइकिल से आए थे। एक अपराधी बाइक के पास खड़ा था, दो अपराधी पैदल ही आये और पास में जाकर पैक्स अध्यक्ष को सीने व सिर में ताबडतोड़ गोलियां दाग दीं।

घटना को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी हथियार लहराते हुए मोड़ पर आए। वहां पहले से खड़ा बाइक सवार तीसरा अपराधी साथियों को अपनी बाइक पर बैठा कर फरार हो गए।

गोलीबारी होते ही मोड़ पर अफरातफरी मच गई। सभी आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले गए। वहां बीजेपी नेता ने इलाज के दौरान अस्पताल में अपना दम तोड़ दिया।

लोगों में आक्रोश-

घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है। लोग घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

घटना की जानकारी के बाद पटना पश्चिम के सिटी एसपी अशोक मिश्रा भी मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस के मुताबिक सरारी पैक्स अध्यक्ष कविंद्र यादव को पांच गोली लगी हैं।

पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। हालांकि हत्या किस वजह से की गई, यह कहना मुश्किल है। फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: CM योगी समेत BJP नेताओं के पोस्‍टर लगाने वाले कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर FIR दर्ज

यह भी पढ़ें: चालान कटने पर रो पड़े BJP नेता, SP से जोड़े हाथ कहा- मुझे बेइज्जत किया गया

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More