parineeti

परिणीति को जूता चुराई मिलेगा इतना नेग, सुन कर उड़ जाएंगे आपके होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपने जीजा यानि निक जौनस से 37 करोड़ रुपए जूता चुराने का नेक मांगने की बात कही थी। बदले में जीजा जी यानि निक जोनस जो रकम देने की बात कही उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हां निक अपनी साली परिणीति को जूता चुराने के बदले 74 करोड़ रूपए का नेक देने की बात कही है।

परिणीति कहती हैं कि वो निक से बहुत पैसे लेने वाली हैं

परिणीति चाहती हैं कि वो निक की सबसे फेवरेट साली बनकर रहें। उन्होंने कहा, ‘जूते चुराई को लेकर मैंने जीजू से बात करनी भी शुरू कर दी है । मैंने निक से जूते चुराई रस्म के लिए 5 मिलियन डॉलर मांगे हैं । इसके बाद जीजू ने मुझसे कहा कि मैं 10 मिलियन डॉलर दूंगा ।’ ये धनराशि करीब 37 करोड़ रुपये के बराबर है । परिणीति कहती हैं कि वो निक से बहुत पैसे लेने वाली हैं ।

Also Read :  देशी गर्ल विदेशी बाबू के संग यहां करेंगी शाही अंदाज में शादी

आज यानी 18 अक्तूबर को परिणीति और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ रिलीज हुई है । दर्शकों ने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है ।बता दें कि निक ने प्रियंका को उनके बर्थडे पर प्रपोज किया था और उन्हें रिंग पहनाई थी । इस बात की जानकारी परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान दी थी । परिणीति ने ये भी कहा था कि देर रात जब प्रियंका ने उन्हें अपनी सगाई के बारे में बताया तो वो बेहोश हो गई थीं ।

शादी अमेरिका में होगी तो कोई इटली का नाम ले रहा था

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई के बाद से सबकी नजर उनकी शादी पर टिकी थी। इस शादी को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे। किसी का कहना था कि शादी अमेरिका में होगी तो कोई इटली का नाम ले रहा था।

लेकिन अब आखिरकार इस खास शादी की सारी डिटेल सामने आ गई है।एक समाचार पत्र में छपी रिपोर्ट की मानें तो दोनों भारतीय रीति-रिवाज से शादी करने जा रहे हैं। शादी के कार्यक्रम 30 नवंबर से शुरू होकर 2 दिसंबर तक चलेंगे।यह शादी शाही अंदाज में राजस्थान के जोधपुर में होने वाली है। शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और इनमें शामिल होने के लिए निक भी भारत आ चुके हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)