PANKHURI PATHAK

समाजवादी पार्टी की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक

…तो ‘योगी जी’ अगले चुनाव में वोट भी गो-माता से ले लीजिएगा

समाजवादी पार्टी की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता पंखुड़ी पाठक ने सूबे के सीएम योगी (Yogi) आदित्यनाथ पर ट्वीट करके गुरुवार को बड़ा हमला बोला है। पंखुड़ी पाठक ने कहा कि योगी जी को शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की चिंता नहीं गाय की चिंता है। अगले चुनाव में वोट भी इन्हें इंसान नहीं गो माता ही देंगी।

क्या था मामला ?

आपको बता दें कि बुलंदशहर में सोमवार को गोकशी को लेकर ग्रामीणों और पुलिसकर्मियों के बीच में बवाल हुआ था।  ग्रामीणों ने पुलिस चौकी पर जमकर तोड़फोड़ की और वाहनों में आग लगा दी थी। इस दौरान उन्होंने पथराव और आगजनी भी की। ग्रामीणों द्वारा किये गए पथराव में स्याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह की मौत हो गई। इस हिंसक घटना में पुलिस फायरिंग में एक छात्र की भी मौत हुई है।

सीएम योगी ने की मुलाकात

शहीद सुबोध के परिवार से आज(गुरुवार) सीएम योगी ने अपने आवास 5केडी पर मुलाकात की। इस दौरान यूपी पुलिस के मुखिया डीजीपी बी मौजूद रहे। डीजीपी ने कहा कि, सरकार के अलावा उनके डिपार्टमेंट की तरफ से भी पूरी मदद की जाएगी और इस मामले की जांच में दोषी पाए जाने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

परिवार की हर संभव मदद करेगी सरकार

पीड़ित परिवार को सरकार की तरफ से 50 लाख की आर्थिक मदद किए जाने का एलान किया गया है साथ में परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी और बच्चों की पढ़ाई का पूरा खर्च उठाए भी सरकार उठाएगी। इसके साथ ही असाधारण पेंशन देने की भी घोषणा की गई है। मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है जो इसकी जांच करेगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)