स्टिंग ऑपरेशन : अच्छा, तो इस वजह से पद्मावती पर हो रहा है बवाल, देखें वीडियो

पद्मावती पर भावनाएं आहत होने से लेकर गर्दन काटने और नाक काटने तक की बातें हो रहीं है लेकिन सच जानकर आपको आश्चर्य होगा। राजपूताना रोब के मुच्छड़ों ने अब तक जो बवाल काटा है वो सब बस तमाशा था..आपको जान कर ताज्जुब होगा कि इन लोगों को न तो फिल्म की जानकारी है और न ही इतिहास की जानकारी है।

आज तक’ के रिपोर्टर ने खुफिया कैमरे में रिकार्ड किया

ये सब फर्जी हैं…जी हां ये बात सामने तब आई जब ‘आज तक’ के स्टिंग आपरेशन के दौरान हुई बात चीत खुफिया कैमरे में कैद हुई। इस  बातचीत को ‘आज तक’ के रिपोर्टर ने खुफिया कैमरे में रिकार्ड किया जिसे सुन कर आप भरोसा नहीं कर पायेंगे। वीडियो में कारणी सेना के कुल पुत्रों ने जो बातें बताई हैं वो मामले की सारी पोल खोल देगी।

also read : बीजेपी मुक्त भारत की शुरुआत: संजय निरुपम

वीडियो के मुताबिक कारणी सेना के कुल पुत्र किसी मलिक मोहम्मद को नहीं जानते हैं और न ही अलाउद्दीन और न ही राजा रतन सिंह के पतन से कोई लेना देना है। ये सब बवाल तो बस भंसाली के बटुए से पैसे निकलवाने के लिए खेला गया दांव मात्र है। राजपूताना रोब के मुच्छड़ों की कोई भावना आहत नहीं हुई है बल्कि उन्हें पैसे ऐंठना है। वीडियो में जिक्र हो रहा है कि ये सब दिखावा है…

वे डील फाइनल होने की बात कर रहे

ऑपरेशन पद्मावती में हुए खुलासे से पता चलता है कि करणी सेना के सेनापति तक बिकने को तैयार हैं। मतलब पैसा फेंको और तमाशा देखो। सुख देव सिंह करणी सेना के अध्यक्ष का कहना है कि ओरिजन विरोध नहीं था। विरोध के बदले पैसे लेने का जिक्र कर रहे हैं। जिसमें वे डील फाइनल होने की बात कर रहे थे। बाकी का मामला तो आप वीडियो देख कर ही समझ लेंगे कि यहां किसी के मान सम्मान की बात नहीं हो रही है जो भी बात हो रही है वो बस पैसे के लेन देन की।

(साभार ‘आज तक’)

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)