OTT पर हो रही अश्लीलता की हदें पार, इन ऐप्स पर जमकर परोसा जा रहा अश्लील कंटेंट

OTT बना एडल्ट कंटेंट का नया जरिया, इन एप्स पर परोसा जा रहा अश्लील कंटेंट

0 336

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें OTT प्लेटफॉर्म पर अपलोड कराने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि राज कुंद्र हॉटशॉट नाम के एक एप पर अडल्ट कंटेंट अपलोड कराते थे।

मालूम हो कि भारत में पोर्नोग्राफी अवैध है। हालांकि कई ऐसे OTT प्लेटफॉर्म हैं जिन पर अडल्ट कंटेंट परोसे जाते है। इनमें चीप कहानियों से लेकर न्यूडिटी की भरमार रहती है। इस तरह के कंटेंट को लोग सब्सक्रिप्शन लेकर देख रहे हैं।

इन OTT प्लेटफॉर्म पर दिखाया जा रहा ‘इरॉटिक कंटेंट’-

ULLU

इन ओटीटी प्लेटफॉर्म की बात करें तो हॉटशॉट डिजिटल एंटरटेनमेंट्स के अलावा भी कई ऐसे एप्स हैं जिन पर अश्लील कंटेंट की भरमार है जैसे फ्लिज़ मूवीज, कुकू, Primeflix, 8शॉट्स, गुपचुप। वहीं गंदी बात, XXX, Dubeyji And The Boys, Kavita Bhabhi जैसे शोज पर भी सवाल उठे हैं।

लाखों में हैं डाउनलोड्स-

इन एप्लीकेशन के एंड्रॉएड एप्स पर लाखों डाउनलोड्स हैं। कुकू एप को 10 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है। फ्लिज़ मूवीज एप को 1 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है। वहीं Primeflix को 5 लाख से लोगों ने डाउनलोड किया हुआ है। गुपचुप एप को भी एक लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है।

यह भी पढ़ें: मनचलों ने बड़ी बहन को छेड़ा तो छोटी बहन ने ऐसे सीखाया सबक, वीडिया हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: ‘अब मनचलों की खैर नहीं…’ लड़की छेड़ी तो ये होगा अंजाम…

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More