गंभीर समय है पर थोड़े मजाक से परेशानी नहीं उमर

0 57

जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला Omar Abdullah ने भले ही हाल में 236 दिन की नजरबंदी से निजात पायी है पर उनका मिजाज खुद को लेकर किये गये मजाक को लेकर हल्काद-फुल्कार ही है। उमर ने बुधवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कोविड-19 के इंफेक्शैन को रोकने के लिए भारत में हुए लॉकडाउन और खुद पर बने एक मीम को उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर बहुत हल्केद फुल्केर कमेंट के साथ शेयर किया है। उन्होंने लिखा है थोड़े से मजाक से कोई परेशानी नहीं है। Omar Abdullah संसद द्वारा 5 अगस्त 2019 को अनुच्छेद 370 को रद्द करने और जम्मू एवं कश्मीर से विशेष राज्य का दर्जा वापस लिए जाने के बाद से थे और एक दिन पहले ही सरकार ने उनकी नजरबंदी को ख्‍त्मत किया है।

यह भी पढ़ें : कोरोना: मोदी कैबिनेट की बैठक में दिखा Social Distancing

उदास तस्वीनर को किया शेयर
Omar Abdullah यह के ट्वीट मीम में उनकी एक उदास सी तस्वीर दिखाई दे रही है और उन्होंने अपना माथा पकड़ रखा है। उसके ऊपर लिखा गया है, “जब आप 236 दिनों तक लॉकडाउन में रहे हो और आपके वापस आने के दिन सरकार पूरे देश में लॉकडाउन कर देा उमर ने कमेंट भी लिखा है कि “ये गंभीर और डरावना समय है, ऐसे में थोड़े से मजाक से कोई परेशानी नहीं।”

खुद के लॉकडाउन पर लिखेंगे ब्लाग
बताते चले कि कि इससे एक दिन पहले उमर अब्दुल्ला Omar Abdullah ने ट्वीट कर कहा था, “यदि कोई सर्वाइविंग क्वारंटाइन (जीवित संगरोध) या लॉकडाउन पर सुझाव चाहता है, तो इस बाबत मेरे पास महीनों का अनुभव है। शायद में इस पर ब्लॉग लेकर आऊं।” भारत सरकार ने मंगलवार को ही कोरोनावायरस के संक्रमण की रोकथाम के लिए पूरे देश में 21 दिनों के संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है।

यह भी पढ़ें: Police बनी मददगार: घर में अकेले पड़े बीमार बुजुर्ग को पहुंचाया वृद्धाश्रम

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More