कानपुर में कुएं से निकल रहे 500 और 2000 के नोट, पैसे निकालने में जुटे लोग

कुएं से निकले 500 और 2000 के नोट

0 382

जरा सोचिए ! क्या हो अगर एक कुएं से अचानक नोट निकलने लगे। जी हां, कुछ ऐसी ही बात सुनकर कानपुर के पसेमा गांव में एक पुराने सूखे कुएं पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। दरअसल लोगों में ये खबर फैली कि प्राचीन कुएं में 100, 500 और 2000 रुपये के नोट पड़े हुए हैं। इस बात की जानकारी होते ही थोड़ी ही देर में लोगों की भीड़ मौके पर जुटने लगी। बड़ी संख्या में ग्रामीण जुटे और लभेड़ के फलों का गुच्छा बनाकर नोटों को निकालने की कोशिश करने लगे।

ये भी पढ़ें- विजय माल्या को तगड़ा झटका, किंगफिशर एयरलाइन के शेयर बेचकर 792 करोड़ की रिकवरी

बच्चों ने कुएं में देखे पैसे

साढ़ थाना क्षेत्र के पसेमा गांव के बाहर प्राचीन शिव मंदिर है, जो खंडहर में तब्दील हो गया है। मंदिर के बगल में प्राचीन कुआं है, जिसकी गहराई लगभग 50 फिट है, कुएं में खरपतवार भरा पड़ा है। मंगलवार दोपहर गांव के बच्चे मंदिर परिसर में खेल रहे थे। इसी दौरान बच्चों ने कुएं के अंदर झांक कर देखा तो दो सौ, पांच सौ और दो हजार के नोट पड़े हैं। बच्चों ने जंगल से लभेर के फल तोड़े और धागे से बांधकर नोट निकालने में जुट गए।

8 से 9 हजार रुपए निकाल ले गए बच्चे

इसकी भनक ग्रामीणों को हुई तो सभी कुएं को देखने पहुंच गए। ग्रामीणों ने टार्च जलाकर देखा तो कुएं के तल पर खरपतवार के नीचे नोट बिखरे पड़े थे। जानकारी के मुताबिक बच्चे 8 से 9 हजार रुपए निकाल कर ले जा चुके हैं।

ग्रामीणों ने जताई ये आशंका

ग्रामीणों का मानना है कि किसी चोर ने कहीं चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद इस कुएं में फालतू की चीजे फेंकने के लिए आया होगा। इसी दौरान उससे नोटों की गड्डी एं में गिर गई।

ये भी पढ़ें- ऑटोमैटिक चालान के ट्रालय में कई खामियां, 15 दिन में 10,99,280 ने तोड़े नियम

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More