Bihar Election : BJP ने जारी किया चुनावी गीत ‘मोदी जी की लहर’, देखें वीडियो

0 177

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इसी क्रम में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को ‘ई कमल’ वेबसाइट लांच की और प्रचार गीत ‘मोदी लहर’ जारी किया। भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, बिहार भाजपा के अध्यक्ष संजय जायसवाल और दिल्ली के पूर्व भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ‘ई कमल’ वेबसाइट लांच किया। इस मौके पर करीब साढ़े चार मिनट का ‘मोदी जी की लहर’ चुनावी गाना भी जारी किया गया।

इस गाने में भोजपुरी अभिनेता और भाजपा नेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ ने आवाज दी है और अभिनय किया है।

Bihar: BJP releases ‘Modi ji wave’ election song.

इस गाने के जरिए बिहार में एक बार फिर मोदी लहर की बात कही गई है तथा बिहार में हो रहे बदलाव को दिखाने की कोशिश की गई है। गाने के जरिए विपक्ष पर निशाना भी साधा गया है। गाने के जरिए भाजपा ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के सत्ता में आने के बाद ‘घोटाला करने वालों को बंटाधार’ हुआ है।

भूपेंद्र यादव ने इस मौके पर कहा, “एक तरफ हमारा विकास वाला संकल्पित गठबंधन है, जबकि दूसरी तरफ राजद, कांग्रेस और वामदलों का अपवित्र गठबंधन है। उन्होंने कहा कि अपवित्र गठबंधन कभी बिहार का विकास नहीं कर सकते। 15 सालों में भाजपा और जदयू के गठबंधन के कारण बिहार में शांति है।”

गीत की डिजिटल लांचिंग के मौके को खास बताते हुए भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि इस गीत से हर कोई विश्वास कर सकता है कि भाजपा जो कहती है, वह करती है। उन्होंने कहा कि इस गीत में भाजपा और राजग का बिहार को आगे बढ़ाने का संकल्प है।

यह भी पढ़ें: नवरात्रि के पहले दिन CM योगी ने बलरामपुर को दी सवा 5 सौ करोड़ की सौगात

यह भी पढ़ें: बलिया कांड : आरोपी के लिए फूट-फूटकर रोए बीजेपी विधायक, बताई गोली चलाने की असली वजह…

यह भी पढ़ें: प्रदेश में IPS और PPS अधिकारियों का हुआ तबादला, मिली बड़ी जिम्मेदारी

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)
Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More