_nawajuddin siddki

सामने आया नवाजुद्दीन का नया बाल ठाकरे लुक

इन दिनों जैसे बॉलीवुड में बायोपिक का दौर सा चल रहा है। इस साल संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ और हॉकी लेजेंड संदीप सिंह की बायोपिक ‘सूरमा’ अब तक रिलीज हो चुकी हैं।

इसी साल में आगे प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक तो नहीं, लेकिन उनकी लाइफ पर बेस्ड फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ भी रिलीज होने वाली है। इसके अलावा नंदिता दास की ‘मंटो’ भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। यह फिल्म मशहूर कहानीकार शहादत हसन मंटो की बायोपिक है और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मंटो का किरदार निभाया है।

नवाजुद्दीन ने बाला साहेब ठाकरे के रोल में नजर आ रहे हैं

2019 में बायोपिक की शुरुआत नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘ठाकरे’ कर रही है। नवाज की यह फिल्म शिवसेना के संस्थापक और एक दौर में महाराष्ट्र की राजनीति के केंद्र बिंदु रहे बाला साहेब ठाकरे की बायोपिक है। इस फिल्म में नवाजुद्दीन ने बाला साहेब ठाकरे के रोल में नजर आ रहे हैं।

फिल्म को लेकर अभी से चर्चाएं हो रही हैं क्योंकि इस फिल्म में खासकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक बाला साहेब ठाकरे से इतना करीब लग रहा है कि फिल्म को लेकर लोगों में अभी से उत्साह बना दिख रहा है।

Also Read :  संसद भवन पर हमले के लिए निकले हैं खालिस्तानी आतंकी: खुफिया इनपुट

आपको बता दें कि एक दौर में महाराष्ट्र की राजनीति को गहरे तक प्रभावित करने वाले बाला साहब ठाकरे कार्टूनिस्ट भी थे।

nawazuddin

उन्होंने समाजिक कार्यकर्ता के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी और बाद में शिवसेना का गठन किया। बाला साहब ठाकरे के बारे में कहा जाता है कि कभी किसी पद पर रहे बिना ही उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति को लंबे समय तक आकार दिया।

2019 को हिंदी और मराठी भाषाओं में रिलीज होगी

वर्ष 2012 में बाला साहब ठाकरे का निधन हो गया था। ठाकरे पर बन रही इस बायोपिक को अभिजीत फेंसे निर्देशित कर रहे हैं, जबकि फिल्म शिवसेना के ही नेता संजय राउत ने लिखी है। ये फिल्म 23 जनवरी, 2019 को हिंदी और मराठी भाषाओं में रिलीज होगी। अपने-अपने फील्ड के इन दो महारथियों के किरदार में नवाजुद्दीन को देखना उनके दर्शको के लिए वाकई एक नया अनुभव होगा।साभार

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)