AJIT SINGH

राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष अजीत सिंह

RLD अध्यक्ष अजीत सिंह ने गठबंधन को लेकर दिया बड़ा बयान

राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष अजीत सिंह ने शुक्रवार को मथुरा में गठबंधन को लेकर बयान दिया है। अजीत सिंह ने कहा कि गठबंधन में शामिल तो है पर फिलहाल अभी सीटों के बंटवारे को लेकर कोई बात नही हुई है। सीटों के बंटवारे के लिए गठबंधन के साथियों से बात करेंगे। वहीं अखिलेश मायावती ने रालोद को भी इस प्रेस कॉन्फ्रेस से दूर रखा है।

अखिलेश मायावती की प्रेस कॉन्फ्रेंस की जानकारी नहीं

महागठबंधन में शामिल रालोद अध्यक्ष अजीत सिंह को शनिवार 12 जनवरी को राजधानी लखनऊ में आयोजित होने वाली प्रेस कॉन्फ्रेस के बारे में कोई जानकारी नही हैं। अजीत सिंह के इस बयान के कई मायने निकाले जा रहे है।

Also Read :  ‘माया अखिलेश’ प्रेस कॉफ्रेंस ने बढ़ाई धड़कनें, कर सकते हैं बड़ा धमाका

गठबंधन में शामिल होने के बावजूद रालोद को इस प्रेस कॉन्फ्रेस से दूर रखा गया है। क्या सीटों के बंटवारे को लेकर अभी पेंच फंसते नजर आ रहे है। इस दौरान अजीत सिंह ने गठबंधन में शामिल होने की बात तो की पर सीटों के बंटवारे को लेकर बात करने से बचते नजर आए।

कांग्रेस का भी प्रेस कॉन्फ्रेस में कई जिक्र नहीं

वहीं माना जा रहा है कि कांग्रेस को प्रेस कॉन्फ्रेस से ही नहीं बल्कि इस महागठबंधन से भी दूर रखा गया है। कांग्रेस के गठबंधन में शामिल होने की स्थिति में उन्हें सिर्फ उनकी परंपरागत दो सीटें- अमेठी और रायबरेली दी जाएंगी।

आरएलडी के भी इस गठबंधन में शामिल होने की संभावना है। यह भी कहा जा रहा है कि अगर अखिलेश और माया गठबंधन करते हैं तो 25 साल पहले का करिश्मा फिर से दोहराया जा सकता है, जब एसपी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव ने कांशीराम के साथ बीजेपी के रोकने के लिए हाथ मिलाकर यूपी में सरकार बनाई थी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)