Naresh Agarwal has given a big statement about BSP supremo Mayawati.

BJP नेता : सपा पार्टी को ऐसे पी जाएंगी मायावती कि…

भारतीय जनता पार्टी नेता नरेश अग्रवाल ने बसपा सुप्रीमो मायावती को लेकर बड़ा बयान दिया है। नरेश अग्रवाल ने कहा का मायावती समाजवादी पार्टी को ऐसे पी जाएगी कि पता नहीं चलेगा कि कहा गई सपा पार्टी। प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी के डर से बुआ बबुआ एक हो गए।

आपको बता दें कि हाल ही में भाजपा विधायक साधना सिंह ने मायावती को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। इसके बाद घमासान मच गया था। हालंकि मामले के तूल पकड़ने के बाद भाजपा विधायक साधना सफाई दे दी थी।

Also Read :  वेलिंग्टन वनडे में भारत ने न्यूजीलैंड के छुड़ाएं छक्के, हासिल की जीत

भाजपा विधायक ने मायावती पर दिए विवादित बयान पर माफी मांगते हुए कहा कि, उनकी मंशा को अपमानित करने की नहीं थी। लेकिन अगर किसी को कष्ट हुआ है तो उसके लिए माफी चाहूंगी। दूसरी तरफ भाजपा ने भाजपा विधायक साधना के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार करते हुए कहा है कि, उनसे इस मामले पर जवाब मांगा जाएगा।

क्या था मामला ?

गेस्ट हाउस कांड का जिक्र करते हुए सिंह ने कहा, ‘जिस महिला का इतना बड़ा चीरहरण हो, वह सत्ता के लिए आगे नहीं आती है। इनका सबकुछ लुट गया लेकिन फिर भी इन्होंने कुर्सी के लिए अपमान पी लिया। वह तो किन्नर से भी ज्यादा बदतर है क्योंकि वह तो ना नर है और ना महिला है।’बता दें कि साधना सिंह चंदौली जिले की मुगलसराय विधानसभा सीट से विधायक हैं। ‘मायावती के खिलाफ बयान से हम सहमत नहीं’।

इस बीच साधना सिंह के विवादित बयान पर केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के चीफ रामदास आठवले ने भी बीजेपी नेता पर निशाना साधा है। आठवले ने कहा, ‘हमारी पार्टी बीजेपी के साथ है, लेकिन मायावती के खिलाफ दिए गए अशिष्ट बयान से हम सहमत नहीं हैं। वह (मायावती) दलित समुदाय की मजबूत महिला हैं और अच्छी प्रशासक भी। यदि हमारी पार्टी के किसी नेता ने इस तरह का बयान दिया होता तो हम जरूर ऐक्शन लेते।’

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)