RAJBHAR

योगी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर

शाहनवाज, नकवी और मोहसिन का भी नाम बदले सरकार : राजभर

हमेशा से अपनी बयानबाजी को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले योगी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर एक बार फिर सुर्खियों में आ गए है। इस बार राजभर ने योगी सरकार में इलाहाबाद और फैजाबाद के नाम बदले जाने पर सरकार पर सवाल खड़े किए है। राजभर ने कहा कि शहरों के नाम बदल रहे है तो लगे हाथ भाजपा सरकार के मुस्लिम नेताओं के नाम भी बदल दें। 

नाम बदले जाने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है

नाम बदले जाने पर योगी सरकार  के अपने ही मंत्री नाराज हो गए हैं। योगी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शहरों के नाम बदले जाने को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये बीजेपी का एक नाटक है। उन्होंने कहा कि असल मुद्दों से भटकाने के लिए ये सब किया गया है।

बीजेपी को पहले इनके नाम बदलने चाहिए

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि शाहनवाज हुसैन बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता हैं। मुख्तार अब्बास नकवी केंद्रीय मंत्री हैं और यूपी सरकार में मोहसिन रजा मंत्री हैं। बीजेपी के यह तीन मुस्लिम चेहरे हैं, बीजेपी को पहले इनके नाम बदलने चाहिए।

Also Read :  योगी पार लगाएंगे रमन सिंह की नैया !

यूपी में बीजेपी के सहयोगी राजभर ने कहा कि जब भी पिछड़े और शोषित वर्ग अपने अधिकार मांगने के लिए आवाज उठाते हैं, तो उनका ध्यान भटकाने के लिए यह सब किया जाता है। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों ने जो चीजें दी हैं वो और किसी ने नहीं दी है।

राजभर ने सवाल किया, ‘क्या हम जीटी रोड फेंक दें? लाल किला को किसने बनवाया? ताज महल किसने बनवाया? ‘आपको बता दे कि दिवाली के मौके पर अयोध्या में आयोजित दीपोत्सव के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने फैजाबाद जिले का नाम बदलकर अयोध्या करने की घोषणा की थी।

फैजाबाद के नाम बदलने के साथ ही उन्होंने अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम के नाम पर एयरपोर्ट और राजा दशरथ के नाम पर मेडिकल कॉलेज बनवाने की भी बात कही थी। इससे पहले पिछले माह योगी सरकार ने इलाहाबाद शहर का नाम बदलकर उसे प्रयागराज कर दिया था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)