there was an unexplained disclosure in the case of the karsevak.

जारी है नेता जी का मुलायमी करतब…

सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव पहले शिवपाल यादव के पार्टी कार्यालय पहुंचे। यहां मुलायम ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के कार्यकर्ताओं से बात की। इसके बाद मुलायम सिंह यादव सपा के कार्यालय भी पहुंचे। इस दौरान अखिलेश यादव भी मौजूद थे।

इस दौरान अखिलेश यादव भी कार्यालय में मौजूद थे

आपको बता दे कि समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव मंगलवार सुबह ही को भाई शिवपाल यादव के साथ एक बार फिर नजर आए थे। मुलायम समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के 6, एलबीएस स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे। पहली बार वे शिवपाल के पार्टी कार्यालय पहुंचे थे। यहां उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से बात की। इसके तुंरत बाद वो सपा कार्यालय पहुंचे थे। इस दौरान अखिलेश यादव भी कार्यालय में मौजूद थे।

नेता जी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यालय पहुंचे थे

आपको बता दें ये पहली बार नहीं है कि नेताजी अपने भाई के साथ नजर आएं हैं। इससे पहले भी कई बार उन्‍हें शिवपाल के साथ मंच साझा करते देखा गया है।नेता जी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के 6 लालबहादुर शास्त्री पर आए हुए थे।

Also Read :  शिवपाल यादव को ‘नेता जी’ का आर्शीवाद

6, लालबहादुर शास्त्री में मायावती का बंगला था। इस आवास को शिवपाल यादव के नाम से अलॉट किया था। अब इस बंगले को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के कार्यालय के रूप में प्रयोग किया जा रहा है।हाल में एक कार्यक्रम में नेताजी भाई के साथ नजर आए थे।

डॉ. राममनोहर लोहिया की पुण्यतिथि के मौके पर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में भाई शिवपाल के साथ मुलायम सिंह यादव मंच साझा करते नजर आए थे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)