shivraj singh chauhan

शोरगुल से दूर परिवार के साथ चुनावी थकान मिटाते नजर आएं शिवराज ‘मामा’

चुनाव का शोरगुल कम होते ही एमपी मुख्यमंत्री शिवराज चौहान छुट्टी पर निकल पड़े हैं। शोरगुल से दूर अपने परिवार के साथ  शिवराज  बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में थकान मिटाते नजर आ रहे हैं।  इस दौरान अपनी पत्नी के साथ रोटियां बनाते नजर आए। 

विधानसभा चुनाव की थकान मिटाने सीएम ने तीन दिन बांधवगढ़ में अपने परिवार के साथ जमकर मौज मस्ती की।इस दौरान उन्होंने जंगल सफारी का लुत्फ उठाया तो कभी पत्नी साधना के साथ रोटी बनाते और स्थानीय मंदिरों में दर्शन करते दिखे।शिवराज सिंह ताज होटल के महुआ कोठी रिसॉर्ट और मंत्री संजय पाठक के बिरुहली फार्म हाउस में तीनों दिन ठहरे।

Also Read :  रैली से पहले हुंकार, कौन कहता हैं शिवपाल अकेला हैं..

शनिवार को वे दतिया में मां पीताम्बरा पीठ के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने एग्जिट पोल को दरकिनार कर चौथी बार सरकार बनाने की बात कही। उन्होंने कहा कि मुझसे बड़ा सर्वेयर कोई नहीं हो सकता। मैं दिन और रात जनता के बीच घूमता है।

इसलिए, पूरे विश्वास के साथ कह रहा हूं कि भारतीय जनता पार्टी ही सरकार बनाएगी। क्योंकि यह गरीबों, किसानों के लिए जरूरी है। ‘शिवराज सिंह पत्नी साधना और दोनों बेटों के साथ बुधवार की शाम बांधवगढ़ पंहुचे थे। यहां वे महुआ कोठी रिसॉर्ट में रुके और बांधवगढ़ के प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद उठाया।

पिकनिक यात्रा के आखिरी दिन वे कैबिनेट मंत्री संजय पाठक के बिरुहली स्थित फार्म हाउस में पूरा दिन एकांत में गुजार कर न सिर्फ चुनावी थकान मिटाई, बल्कि नई ऊर्जा के साथ भोपाल के लिए रवाना हो गए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)