पत्नी हसीन की वजह से शमी का अमेरिकी वीजा हुआ रद्द, BCCI ने लिया तुरंत एक्शन

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की निजी जिंदगी में काफी समय से उठापटक चल रही है। हालांकि इस उठापटक के बावजूद शमी ने अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया।

लेकिन अब उनके निजी विवादों का असर उनके पेशेवर जिंदगी पर भी दिखने लगा है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा के मुकदमें दायर कर रखे हैं।

इसके चलते अमेरिका ने उन्हें वीजा देने से मना कर दिया है। हालांकि बीसीसीआई के दखल के बाद शमी का मामला सुलझा और उन्हें वीजा मिल गया। शमी अमेरिका के बाद विंडीज दौरे पर जाएंगे।

वेस्टइंडीज दौरे पर जाने वाली टीम इंडिया में शमी भी शामिल हैं। तीन-तीन वनडे और टी-20 के साथ-साथ दो टेस्ट मैचों की ​सीरीज के लिए शमी का चयन हुआ है। दो टी-20 मैच अमेरिका का फ्लोरिडा में खेले जाएंगे।

इस तरह शमी को मिल पाया वीजा-

बीसीसीआई ने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टॉफ के वीजा के लिए आवेदन मुंबई के अमेरिकन वाणिज्यिक दूतावास में दिया गया था। भारतीय टीम की तरफ से जितने भी सदस्यों ने आवेदन किया था, उनमें शमी को छोड़कर सबको एक बार में ही वीजा मिल गया।

शमी के मामले में बीसीसीआई ने अतिरिक्त कागजात दूतावास में जमा कराए जिसके बाद ही उन्हें वीजा मिला पाया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शमी को अमेरिका होते हुए ही वेस्टइं​डीज जाना है।

यह भी पढ़ें: हार के बावजूद भारतीय खिलाड़ियो का प्रदर्शन रहा सबसे शानदार

यह भी पढ़ें: शमी ने मानी धोनी की बात और हासिल कर लिया ये मुकाम!

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)