मिथुन चक्रवर्ती के बेटे का बॉलीवुड डेब्यू, सलमान खान का मिला सपोर्ट

0 256

सुपरस्टार सलमान खान ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती की पहली फिल्म ‘बैड बॉय’ के पोस्टर का अनावरण किया। राजकुमार संतोषी ने इस फिल्म का निर्देशन किया है।

सलमान ने फिल्म की नवोदित हीरोइन अमरीन कुरैशी के साथ नमशी का रंगीन पोस्टर को साझा करते हुए लिखा, ” ‘बैड बॉय’ के लिए नमाशी को शुभकामनाएं। पोस्टर लाजवाब!”

अमरीन फिल्म के निर्माता साजिद कुरैशी की बेटी हैं।

नमाशी के लिए, ‘बैड बॉय’ फिल्म एक सपना सच होने जैसा है। उन्होंने कहा, “साजिद भाई और राज जी के मार्गदर्शन के साथ एक कमर्शियल फिल्म में लॉन्च किया जाना एक सम्मान की बात थी। मैंने इस प्यारी सी फिल्म के हर सेकंड का आनंद लिया।”

 debut film poster of Mithun Chakraborty's son Namashi.

अमरीन ने कहा “बैड बॉय में वह सब कुछ है जो वह मांग सकती थीं। यह एक ड्रीम मूवी है जो मनोरंजन से भरपूर है और सब कुछ अच्छा है। सेट पर हर पल मजेदार था और मैं इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।”

यह भी पढ़ें: VIDEO : कटरीना के नाम सुनकर बच्चों की तरह उछल पड़े सलमान खान

यह भी पढ़ें: सलमान खान के आने की अफवाह से जुटी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प, डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More