सड़क किनारे बच्चे को दिया था जन्म, अखिलेश ने इस तरह पहुंचाई मदद

0 410

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने देशव्यापी लॉकडाउन के बीच घर वापसी के दौरान सड़क किनारे बच्चे को जन्म देने के लिए मजबूर हुई महिला को एक लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। प्रवासी महिला को रास्ते में प्रसव पीड़ा शुरू हो गई थी, जिसके बाद उसने सड़क किनारे ही बच्चे को जन्म दिया। सपा ने जच्चा-बच्चा की देखभाल के लिए एक लाख की मदद की बात कही।

अखिलेश यादव ने शनिवार को ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करते हुए कहा, “पैदल घर लौटने पर मजबूर उत्तर प्रदेश की जिस गरीब गर्भवती महिला को सरकारी उपेक्षा व हृदयहीनता के कारण सड़क के किनारे ही प्रसव के लिए मजबूर होना पड़ा था, उसे सपा की तरफ से तत्काल सहायता राशि दी गई थी। अब समाजवादी पार्टी जच्चा-बच्चा की देखभाल के लिए उन तक 1 लाख रुपये की मदद पहुंचाएगी।”

अखिलेश ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक अन्य वीडियो को शेयर करते हुए कहा, “जिस मासूम को इतनी कम उम्र में ही इतनी भयावह परिस्थितियों से गुजरना पड़ा है, उसके जीवन में कुछ सकारात्मक घट सके, इस आशा के साथ हम इस बच्चे के माता-पिता तक 1 लाख रुपये की आर्थिक मदद पहुंचाएंगे। जनता ‘सत्ता’ का दिया दुख झेल रही है। वो जानती है कि ये बचपन का खेल नहीं है।”

यह भी पढ़ें: अखिलेश यादव का दावा – यूपी के 2022 विधानसभा चुनाव में जीतेंगे 351 सीटें

यह भी पढ़ें: सूटकेस पर आधे लटके हुए बच्चे को मिली अखिलेश यादव की मदद

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप हेलो एप्प, डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More