पुरुषों की वर्जिनिटी भी की जा सकती है टेस्‍ट, जानें ये तरीके…

0 419

अक्सर ही लड़कियों की वर्जिनिटी पर सवाल उठाए जाते हैं। आज के इस दौर में लड़कियां भी जानना चाहती हैं कि उनका पार्टनर लड़का वर्जिन है या नहीं।

तो आईए हम बताते है कुछ आसान तरीके जिससे आप लड़कों की वर्जिनिटी चेक कर सकती हैं।

यदि वह न कर पाए सेक्स की पहल –

men-sleep-after-sex

अगर आप किसी लड़के के साथ रिलेशनशिप में हैं और वह आपको छूने से हिचकिचाता है या सेक्स करने की पहल नहीं करता है तो इसका अर्थ यह है कि वह लड़का वर्जिन है।

क्योंकि वास्तव में वर्जिनिटी खो चुके लड़कों को यह मालूम होता है कि किसी लड़की को सेक्स करने के लिए कैसे तैयार किया जाता है।

अगर न आता हो कंडोम का इस्‍तेमाल –

condom

आमतौर पर वर्जिन लड़कों को लड़कियों के साथ सेक्स करने से पहले पेनिस पर कंडोम लगाना नहीं आता है। वे बार-बार कोशिश करते हैं, लेकिन असफल हो जाते हैं।

पहले भी सेक्स कर चुके लड़कों को लिंग पर सही तरीके से कंडोम लगाना तो आता ही है।

अगर सेक्स के दौरान हो घबराहट –

physical relation

जिस तरह जब कोई लड़की पहली बार अपनी वर्जिनिटी खोती है तो घबरायी होती है, ठीक उसी तरह एक वर्जिन लड़का जब किसी लड़की के साथ बिस्तर पर होता है तो, घबराया होता है।

ऐसे में लड़का जब वह योनि में लिंग प्रवेश कराने की कोशिश करता है और असफल हो जाता है तो वह पसीना-पसीना और बहुत घबराया एवं डरा हुआ दिखायी देता है।

यदि जल्दी ऑर्गेज्म हो जाता है –

physical relation

अगर सेक्स करते समय किसी लड़के को बहुत जल्दी ऑर्गेज्म हो जाता है तो इसका अर्थ है कि वह वर्जिन है।

वर्जिनिटी खो चुके लड़के लंबे समय तक सेक्स करते हैं और सबसे अंत में ऑर्गेज्म तक पहुंचते हैं।

लड़के को होती है ब्लीडिंग –

physical relation

जी हां, गुप्तांगों से ब्लीडिंग होना सिर्फ महिलाओं की ही वर्जिनिटी का संकेत नहीं होता है, बल्कि इसके आधार पर पुरुषों के भी वर्जिनिटी की जांच की जाती है।

वास्तव में वर्जिन लड़कों के पेनिस का फोरस्किन बहुत टाइट होता है और इंटरकोर्स के दौरान इसमें से खून निकलता है। हालांकि ब्लीडिंग बहुत कम होती है।

वर्जिन लड़के को फोरप्ले करने नहीं आता –

physical relation

यदि कोई लड़का वर्जिन है और वह पहली बार सेक्स करने जा रहा है तो उसे यह नहीं मालूम होता है कि फोरप्ले क्या होता है, इसे कैसे करते हैं और क्यों करते हैं।

वह फोरप्ले से शुरूआत न करके बिस्तर पर अपनी पार्टनर के साथ सीधे सेक्स करने की कोशिश करता है।

यह भी पढ़ें: सेक्स करते ही सो जाते हैं पुरुष, जानिए क्या है कारण…

यह भी पढ़ें: रेप में हुआ नाकाम तो 5 साल की मासूम का घोंटा गला, फिर शव से सेक्स कर मिटाई अपनी हवस !

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More