pc mayawati akhilesh

मायावती ने शिवपाल पर साधा निशाना कहा कि…

आगामी लोक सभा चुनाव 2019 में उत्तर प्रदेश की कुल 80 सीटों में 76 सीटों (38-38 सीट) पर समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी (सपा-बसपा) चुनाव लड़ेगी। अमेठी और रायबरेली की दो सीट कांग्रेस के लिए छोड़ी गई है। 2 सीटों पर सहमति बन रही है।

ये बात शनिवार को गोमती नगर के होटल ताज में आयोजित सपा बसपा की साझा प्रेसकांफ्रेंस में निकल कर आई। अखिलेश यादव की मौजूदगी में बसपा सुप्रीमो मायावती ने शिवपाल सिंह यादव पर भी हमला किया।उन्होंने सीधे-सीधे आरोप लगाया कि शिवपाल और अन्य लोगों की जो पार्टियां हैं, उनके पीछे बीजेपी का हाथ है।

Also Read :   …तो अखिलेश मायावती नहीं कांग्रेस के साथ जा सकती है RLD?

मायावती ने कहा कि बीजेपी चाहती है कि लोकसभा चुनाव में वोट बंटे। मायावती ने कहा कि वह सपा और बसपा नेताओं से आग्रह करना चाहती हैं कि जो पार्टी शिवपाल और अन्य चला रहे हैं, उसके पीछे बीजेपी पानी की तरह पैसा बहा रही है।

उन्होंने कहा कि ये सारा पैसा बर्बाद जाएगा। उन्होंने कहा कि अपरोक्ष रूप से बीजेपी इन पार्टियों को चला रही है, ताकि 2019 के लोकसभा चुनाव में वोटों का बंटवारा हो सके।

मायावती ने कहा कि वह लोगों से भी आग्रह करना चाहती हैं कि वे इस तरह की फर्जी पार्टियों से के जाल में न फंसे। इनका सिर्फ एक ही लक्ष्य है वोट बांटना और बीजेपी की सहायता करना। मायावती ने कहा कि शिवपाल की पार्टी (प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया) को भाजपा चला रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)