राजधानी: थाने में थर्ड डिग्री देने से अधेड़ को पड़ा दिल का दौरा

राजधानी: अधेड़ को थाने में दिया थर्ड डिग्री, पड़ा दिल का दौरा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ कैंट थाने के अंतर्गत जमीन विवाद में शुक्रवार शाम कैंट थाने लाए गए निलमथा निवासी कुंवर बहादुर को दिल का दौरा पड़ गया। उसकी हालत बिगड़ने पर सिपाहियों की बैरक में रख दिया गया। इसके बाद परिवारीजन तलाशते हुए पहुंचे तो इसकी जानकारी हुई। थाने में काफी देर तक हंगामा चलता रहा।
जांच सीओ कैंट को सौंपी 

परिवारीजन उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे। पत्नी का आरोप है कि इंस्पेक्टर और निलमथा चौकी प्रभारी ने कुंवर को बुरी तरह से थाने में बंधक बना कर पीटा है। इसके कारण दिल का दौरा पड़ गया। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जांच सीओ कैंट को सौंप दी गई।

जमीन का विवाद 

कुंवर बहादुर का पड़ोसी शंकर लाल के साथ जमीन का विवाद है। इसी मामले में शंकर लाल की शिकायत के बाद इंस्पेक्टर कैंट रंजना सचान ने कुंवर बहादुर को थाने बुलाया। शाम करीब चार बजे थाने में उसे दिल का दौरा पड़ गया। पुलिसकर्मियों ने उसे सिपाहियों के बैरक में ले जाकर लिटा दिया।

पहुंचे सिविल अस्पताल 
उधर कुंवर बहादुर को तलाशते थाने पहुंची पत्नी व बेटी को वह तख्त पर लेटे मिला। इस पर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। जानकारी मिलने पर जब इंस्पेक्टर रंजना सचान वहां पहुंचीं तो परिवारीजनों से उनकी कहासुनी होने लगी। एक सिपाही के समझाने पर परिवारीजन कुंवर बहादुर को लेकर सिविल अस्पताल गए।
(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)