हत्यारे ने की पुलिस को कॉल, कहा-‘बेटे को छोड़ कर नहीं आ सकता, आओ गिरफ्तार कर लो’

महाराष्ट्र से एक ऐसा आपराधिक मामला सामने आया है, जिसपर एक आदमी ने पहले तो हत्या की, उसके बाद्द पुलिस को कॉल करके इसकी जानकारी भी दी, इतना ही नहीं हत्यारे ने स्टेशन आकर खुद की गिरफ्तारी न दे पाने की अपनी परेशानी बताते हुए पुलिस को खुद आकर गिरफ्तार करने का निमन्त्रण भी दिया।

पति ने पुलिस को फोन पर दी पत्नी की हत्या की सूचना:

दरअसल, महाराष्ट्र के थाणे में दीपक सुखलाल भोई ने अपनी पत्नी की गला घोट कर हत्या कर दी, जिसके बाद उन्होंने शिवाजी नगर पुलिस थाने में  कॉल की और किये गये अपराध की सूचना पुलिस को दी। उन्होंने पुलिस से कहा कि उनका दो साल का बेटा है, जो अभी सो रहा है, इसलिए वो उसे छोड़ कर नहीं आ सकता। अपने आने की असमर्थता बताते हुए उन्होंने कहा कि आप खुद आकर गिरफ्तार कर लीजिये।

ये भी पढ़ें:  वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद अब होगी टीम इंडिया से दो लोगों की छुट्टी

दो साल के बेटे को छोड़ कर आने में असमर्थ था हत्यारोपी पति:

बता दें कि आरोपी और उसकी पत्नी रूपाली के बीच आए दिन झगड़ा होता था। उनकी नौ साल की एक बेटी भी है। आरोपी ने बताया कि वारदात वाले दिन भी दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसको लेकर दीपक ने अपने शयनकक्ष में कथित तौर पर रूपाली के दुपट्टे से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। उस वक्त, उसका बेटा दूसरे कमरे में सो रहा था जबकि बेटी स्कूल गई थी।

पुलिस ने जानकारी के बाद आरोपी के घर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं दोनों बच्चों को उनके चाचा के घर भेज दिया गया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)