सपने में ‘शारीरिक संबंध’ बनाने के खास मायने, जानकर हैरान रह जाएंगे आप

0 418

सोते समय सपने सभी देखते हैं। सपनों में बहुत सारी बातें छिपी होती हैं। एक कंपनी के सर्वे के मुताबिक करीब 97 फीसदी लोगों ने सपने में किसी न किसी के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं।

इस बारे में सेक्सपर्ट ट्रेसी कॉक्स कहती हैं कि इन सपनों के खास मायने भी होते हैं। हालांकि लोग इनसे मिल रहे इशारों को नजरअंदाज करते हैं।

सपने में किसी ऐसे व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाना, जिसकी तरफ असल जिंदगी में आप कभी आकर्षित तक न हुए हो, इसका अर्थ है कि आप अपना आईडियल लवर अब भी ढूंढ रहे हैं।

इन सपनों का ये होता है मतलब-

sex-dreams-decoded

सपने में जान पहचान के व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मतलब है कि आप अपने साथी के साथ खुश नहीं हैं। और जिस व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाने का सपना देख रहे हैं, कुछ उसी तरह के व्यक्ति की चाहत आपको है।

एक्स बॉयफ्रेंड/गर्लफ्रेंड के साथ संबंध का सपना आपको इशारा कर रहा है कि आप जिनसे दूर हो गए हों, अभी उनसे दूर जाने की चाहत आपकी नहीं थी और आपके दिल में अभी भी उनके लिए बहुत कुछ है।

जानें क्या कहते हैं ऐसे सपने-

sex-dreams-decoded

सपने में अगर आप बिना चेहरा देखे किसी व्यक्ति के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं तो इसका मतलब है कि आप जिस तरह के साथी की तलाश कर रहे हैं, वो आपको अब तक नहीं मिला है।

कई बार हम सपने में किसी आदर्शवादी दोस्त के साथ शारीरिक संबंध बनाते देखते हैं। अगर सपने में ऐसा कुछ दिखे, तो इसका मतलब है कि आप उस व्यक्ति जैसी खासियतें खुद में चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: यहां टेबल पर नहीं न्यूड लड़की पर परोसा जाता है खाना, ये है दुनिया का सबसे अजीब रेस्टोरेंट

यह भी पढ़ें: चरित्रहीन महिलाओं की होती हैं ये निशानियां ! आप भी जान लें…

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

 

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More