1000 रुपये से कम कीमत पर Made In India वायरलेस ईयरफोन लॉन्च, 10 मिनट में होगा चार्ज, 10 घंटे चलेगी बैटरी

1,000 रुपये से भी कम दाम में खरीदें शानदार वायरलेस ईयरफोन

0 332

ऑडियो ब्रांड मिवी (Mivi) ने Made In India ईयरफोन मिवी कॉलर फ्लैश (Mivi Collar Flash) को भारतीय बाजार में उतार दिया है। इस नेकबैंड ईयरफोन का डिजाइन बेहद आकर्षक है। इस ईयरफोन में शानदार साउंड के लिए 10mm के ड्राइवर्स और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इसके साथ ही नए ईयरफोन में दमदार बैटरी मिलेगी, जो 10 मिनट के चार्ज में 10 घंटे का बैकअप देती है। आइए जानते हैं Mivi Collar Flash की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में…

ये भी पढ़ें- मोबाइल भीग जाए या पानी में गिर जाए, तो तुरंत करें ये काम, नहीं खराब होगा आपका फोन

Mivi Collar Flash की स्पेसिफिकेशन

Mivi Collar Flash नेकबैंड ईयरफोन 10mm के ड्राइवर्स और डीप बास के दम पर एचडी क्लियर साउंड प्रोड्यूस करता है। इस ईयरफोन को IPX5 की रेटिंग मिली है। इसका मतलब है कि यह स्वेट और वॉटर प्रूफ है। इसके अलावा ईयरफोन में दमदार बैटरी मिलेगी। कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 10 मिनट के चार्ज पर 10 घंटे का प्लेबैक टाइम देती है। इसकी बैटरी 45 मिनट में फुल चार्ज होती है।

कंट्रोल बटन का मिलेगा सपोर्ट

Mivi Collar Flash नेकबैंड ईयरफोन में म्यूजिक कंट्रोल के लिए बटन का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा ईयरफोन में लचीली केबल और मैग्नेटिक बड्स मिलेंगे।

Mivi Collar Flash की कीमत

Mivi Collar Flash ईयरफोन की असल कीमत 1099 रुपये है, लेकिन इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत इसे केवल 999 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है। इस ईयरफोन की खरीदारी करने पर 1 साल की वारंटी मिलेगी। इस ईयरफोन को कंपनी की वेबसाइट और Amazon India से खरीदा जा सकता है।

Collar 2

बता दें कि कंपनी ने इस वर्ष की शुरुआत में Collar 2 ईयरफोन को लॉन्च किया था। इस ईयरफोन की कीमत बजट रेंज में है। फीचर की बात करें तो Collar 2 इयरफोन में माइक्रोफोन और कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। इसके साथ ही ईयरफोन में म्यूजिक और कॉल के लिए बटन का सपोर्ट मिलेगा। Collar 2 ईयरफोन गूगल असिस्टेंट और ऐप्पल सिरी सपोर्ट करता है।

Collar 2 ईयरफोन की खूबी है कि इसका इस्तेमाल दो अलग-अलग डिवाइस में एक साथ किया जा सकता है। शानदार साउंड के लिए ईयरफोन में पावरफुल बेस दिया गया है। साथ ही इसमें जंबो बैटरी मिलेगी, जो सिंगल चार्ज में 15 घंटे का बैकअप देती है।

ये भी पढ़ें- जब भंसाली के कट बोलने के बाद भी एक-दूसरे को किस करते रहे थे दीपिका और रणवीर, सेट पर सब रह गए थे हैरान

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More