लॉकडाउन : प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

0 114

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के मलवां थाना क्षेत्र एक गांव से रविवार की शाम भागे प्रेमी जोड़े के शव पेड़ से एक ही फांसी के फंदे से लटके मिले। सोमवार को पुलिस ने दोनों के शव बरामद किए।

यह भी पढ़ें : कोरोना पीड़ित ब्रिटिश पीएम जॉनसन आईसीयू में शिफ्ट किये गये

आशंका है कि लॉकडाउन लागू होने से जोड़ा बाहर भागकर नहीं जा पाया। नगर पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) कपिलदेव मिश्रा ने बताया कि मलवां थाना क्षेत्र के एक गांव से रविवार शाम लापता हुए 19 साल के आईटीआई के छात्र और 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक सत्रह साल की लड़की के शव गांव से बाहर लगे पेड़ में एक ही फांसी के फंदे में लटके हुए बरामद किए गए हैं।

उन्होंने ग्रामीणों के हवाले से बताया कि दोनों एक-दूसरे से प्रेम करते थे और शादी करना चाहते थे, मगर दोनों के परिजन इसका विरोध करते थे।

यह भी पढ़ें : इरफान के फैंस के लिए खुशखबरी, डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई अंग्रेजी मीडियम

सीओ (क्षेत्राधिकारी) ने कहा, “ग्रामीण बताते हैं कि दोनों शादी करने के इरादे से घर से भागे थे, लेकिन लॉकडाउन होने की वजह से नहीं भाग सके और फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं और मामले की जांच की जा रही है।”

यह भी पढ़ें : चीन : चिकित्सा सामग्री के निर्यात पर बैन नहीं लगाएगा

इस बीच मृत युवक के परिजनों ने लड़की के परिजनों पर दोनों की हत्या कर शव फांसी में लटकाए जाने का आरोप लगाया है।

-Adv-

यह भी पढ़ें : बिहार के गांव में फंसीं टीवी अभिनेत्री रतन राजपूत

यह भी पढ़ें : अमरोहा : दारोगा ने सिपाही को बेरहमी से पीटा, सुनें सिपाही का दर्द

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More