लॉकडाउन ने बढ़ाई बोरियत? सुनिए Sudhanshu Rai की 3 रोचक जासूसी कहानियां

0 296

भारत ने घातक कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ शंखनाद कर दिया हैजिसके चलते लोग अपने घरों से बाहर नहीं निकल सकते। बेशक इस मुश्किल दौर में हम अपने परिवारों के साथ ज्‍यादा वक्‍़त बिता रहे हैं और स्‍ट्रीमिंग सेवाओं का आनंद ले रहे हैंलेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो घर की चारदीवारी में बोरियत से जूझ रहे हैं। ऐसे में थ्रिलर-डिटेक्टिव स्‍टोरी सुनने का ख्‍याल कैसा हैदरअसलजासूसी कहानियां हमें अपने आसपास की दुनिया से काफी दूर ले जाती हैं और वर्तमान परिवेश में हमें राहत भी प्रदान करती हैं। अरशद वारसी अभिनीत असुर और के के मेनन की स्‍पेशल ऑप्‍स इस श्रेणी की कुछ बेहतरीन पेशकश हैं।

यह भी पढ़ें : Corona: महामारी का शेयर बाजार पर असर

लेकिन जिनकी रगों में जोश और जज्‍़बा भरा होता है वे हर वक्‍़त टेलीविजन स्‍क्रीन के सामने बैठे नहीं रह सकतेकभी-कभी उन्‍हें अपनी बालकनी के एक शांत कोने में बैठ कर डिटेक्टिव और हॉरर अथवा पैरानॉर्मल दुनिया में विचरण करना पसंद आता है। और अगर यह कहानियां लिखित ना हो के ऑडियो फॉर्मेट में होतो रोमांच दुगुना हो जाता है। लोकप्रिय ऑनलाइन कैरेक्टर डिटेक्टिव बुमराह के रचनाकार,  कहानीकार सुधांशु रायSudhanshu Rai , अपनी हिंदी थ्रिलर और डिटेक्टिव शॉर्ट स्‍टोरीज़ के लिए जाने जाते हैं। हम लेकर आए हैं डिटेक्टिव बूमराह’ क्रिएशंस की उनकी तीन बेहतरीन कहानियां, जो हर रोमांच पसंद व्यक्ति को सुननी चाहिए:

यह भी पढ़ें : Corona:अभी तक तो सफल हैं हम

# The Mystery of Dark House:

यह एक ऐसे आदमी की कहानी है जो कई साल पहले अपने आसपास घट रही अजीबोगरीब घटनाओं के चलते घर छोड़ने पर मजबूर हुआ थाइन घटनाओ का सम्बन्ध एक श्रापित ‘डार्क हाउस’ से होता है। अब जब कई साल बाद वह एक दोस्‍त के साथ घर लौटा तो कुछ भी नहीं बदला – पुराना घर अब भी गांव वालों को भयभीत करता है । और जब कहानी के प्रमुख किरदार नील का दोस्त गायब हो जाता हैतब मामले की जांच के लिए वह डिटेक्टिव बूमराह को बुलाता हैजो पूरे मामले की तह में जाते हैं और इस अजीबोगरीब घर के राज़ पर से पर्दा उठाते हैं। आइये सुनते हैं पूरी कहानी:

यह भी पढ़ें: आम्रपाली दुबे ने यूं चलाई बंदूक, इंटरनेट पर मची खलबली- देखें धांसू Video

# The Devil’s Game:

अगर इस कहानी के टाइटल से आपके भीतर का थ्रिलर-सीकर चौंका है तो यकीनन यह पूरी कहानी आपके लिए शानदार ट्रीट साबित होगी। यह कहानी एक भव्य कैसिनो के इर्द-गिर्द घूमती हैवहां एक जिवंत खेल चलता है जो की जोख़िमफायदे और नुक्सान से भरा है। इसमें प्रमुख किरदारों की जिंदगी दांव पर है और डिटेक्टिव बूमराह जब मामले की जांच अपने हाथ में लेते हैं तो कैसिनो के रहस्‍यमयी मालिक के डाइस गेम के रहस्य पर से पर्दा उठता हैं। आइये सुनते हैं पूरी कहानी:

यह भी पढ़ें : पब्लिक से जुड़े रहने का Manoj Rajan का अनोखा अंदाज, आप भी देखें

यह भी पढ़ें: कठिन दौर से गुजर रही है पत्रकारिता

# The Mysterious Mrs Mcbethy

तीसरी और आखिरी कहानीद मिस्टिरियस मिसेज़ मैगबेथी हैजो किसी भी मामले में कमतर नहीं हैयह कहानीकार सुधांशु राय की नवीनतम पेशकश है। यह कहानी आर्किटैक्‍ट सुजय की है जो काम के सिलसिले में गोवा जाता है। यहां घर की तलाश उसे मिसेज़ मैकबेथी तक ले जाती है और यहीं से रहस्‍य और दहलाने वाली वारदातें घटने लगती हैं। सुजय को राहत तब मिलती है जब डिटेक्टिव बूमराह उसकी मदद के लिए आते हैं और उसे इस विचित्र कुचक्र से निकालते हैं। आइये सुनते हैं कहानी:

यह भी पढ़ें: जब इस ‘न्यूज एंकर’ ने गीत गाकर बांध दिया समां

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)
Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More