लाईकी ने #LaalChunariya को प्रमोट करने के लिए उठाया ये कदम

0 130
नई दिल्ली: सिंगापुर स्थित बिगो टैक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड (BIGO Technology Pte. Ltd.) के अग्रणी ग्लोबल शॉर्ट वीडियो क्रिएशन प्लेटफॉर्म लाईकी ने, वीवाईआरएल ओरिजिनल्स (VYRL Originals) के साथ उनके नवीनतम गाने #LaalChunariya को प्रमोट करने के लिए हाथ मिलाया है। इस गाने को गाया और संगीतबध किया है अकुल ने, जो की संगीत उद्योग की नवीनतम सनसनी बन चुके हैं। गीत में पारंपरिक पंजाबी डांस बीट्स और अपबीट लय का गजब का मेल है।

इस गठबंधन के तहत्, लाईकी इंफ्लुएंसर्स इस गाने पर अपने क्रिएटिव डांस वीडियो जारी करेंगे और इसके लिए #LaalChunariya का इस्‍तेमाल करेंगे। अन्‍य यूज़र्स को भी इन इंफ्लुएंसर्स के साथ तालमेल के लिए आमंत्रित किया गया है और वे इस नए गीत पर अपने रोचक वीडियो भी बना रहे हैं।

यह भी पढ़ें : बस एक अफवाह, आनंद विहार पर उमड़ गई हजारों की भीड़

यूट्यूब पर #LaalChunariya म्‍युजि़क वीडियो पर, 17 मार्च, 2020 को लॉन्‍च के बाद से अब तक 22 मिलियन से अधिक व्‍यू दर्ज हो चुके हैं। यह गाना दो प्रेमियों की प्‍यारी-सी प्रेम कहानी पर आधारित है और प्रेमियों की भूमिका अकुल तथा चेतना पांडे ने निभायी है। अकुल अपने पिछले हिट ‘लाल बिंदी’ और ‘आइ लव यू’ में अपनी मिठास भरी और अलग आवाज़ के चलते पहले ही लोगों का दिल जीत चुके हैं। इन दोनों गीतों को भी वीवाईआरएल ओरिजिनल्स (VYRL Originals) ने ही जारी किया था।

यह भी पढ़ें : योगी ने ‌दिए जेलों में बंद 11 हजार बंदियों को रिहा करने के आदेश

लाईकी ऍप हिंदी, तमिल, मराठी, तेलुगू, गुजराती, बंगाली, कन्‍नड़, मलयालम और पंजाबी समेत अनेक भारतीय भाषाओं में उपलब्‍ध है। यह ऍप यूज़र्स को डायनमिक तथा आकर्षित करने वाले वीडियो तैयार करने के लिए व्‍यापक और अभिनव किस्‍म के टूल्‍स उपलब्‍ध कराती है। लाईकी को हाल में गिनीज़ बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में भी स्‍थान मिला है। यह सम्‍मान ऍप के अभियान ‘No matter where I am, #IAMINDIAN’ के दौरान देश के सम्‍मान में तिरंगा हिलाने वाले लोगों के सबसे बड़े ऑनलाइ वीडियो एलबम’ के लिए दिया गया है। भारत के 73वीं स्‍वतंत्रता दिवस का जश्‍न मनाने के लिए शुरू किए गए इस कैम्‍पेन में 1 लाख से अधिक लोगों ने भागीदारी की थी।

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More