लक्ष्मी अग्रवाल के सामने ‘BIGG BOSS 13’ के कंटेस्टेंट ने सुनाई अपनी दर्दभरी कहानी

0 22

‘बिग बॉस 13’ में एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की एंट्री हुई। कंटेस्टेंट के साथ लक्ष्मी अग्रवाल ने अपनी आप बीती शेयर की जिसके बाद सभी काफी भावुक हो गए।

लक्ष्मी ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने जीवन के सबसे बुरे दौर के दौरान अपनी जमीन खड़ी की और दुनिया को अपनी कठिन वास्तविकता को देखने का फैसला किया।

लक्ष्मी की बात सुनकर सिद्धार्थ बहुत भावुक हो गए। उन्होंने लक्ष्मी को एक मजबूत महिला होने के लिए उन्हें सलाम किया। इसके बाद लक्ष्मी ने सारे कंटेस्टेंट से अपनी-अपनी कहानी शेयर करने को कहा।

आरती जो मजबूत और स्वतंत्र होने के लिए जानी जाती है, उन्होंने अपने कड़वे अनुभव के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि जब वह छोटी थी तो घर में एक नौकर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी।

इसके अलावा विशाल और मधुरिमा ने भी अपने जीवन के बदलते अनुभवों को साझा किया। मधुरिमा बताती है कि जब वह छोटी थी तो उनके ट्यूटर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी।

इसके बाद विशाल भी बताते हैं​ कि जब वह 9 या 10 साल के थे तब कुछ लोगों ने उनसे छेड़छाड़ की थी। इस घटनाओं ने उनकी पढ़ाई और शिक्षा के जीवन पर असर भी डाला था।

यह भी पढ़ें: ‘छपाक’ की शूटिंग पूरी होते ही दीपिका ने क्यों जला दिया अपना मेकअप

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह ने पोस्ट की अपनी तस्वीर तो भड़की दीपक, किया ये कमेंट!

 

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More