सलमान खान के लिए बदल लिया इस एक्ट्रेस ने अपना असली नाम

बॉलीवुड में सलमान खान कई नए कलाकारों के गॉड फादर है, किसी के साथ फिल्म कर के तो किसी को अपने बेहतरीन आईडिया के जरिये सलमान सुपर स्टार बनाने में सहयोग देते रहे हैं। इसी कड़ी में हिंदी फिल्म जगत में अपनी अलग जगह बनाने वाली नवोदित अभिनेत्री को भी सलमान कि एक राय ने काफी कुछ हासिल करवा दिया। सलमान ने इस अभिनेत्री से सिर्फ एक चीज़ छोड़ देने को कहा था, वो था उसका नाम…

कायरा आडवाणी ने सलमान के कहने पर बदला था नाम:

जी हां, फुगली से अपने कैरियर की शुरुआत करने वाली कायरा आडवाणी का नाम तो आपने सुना ही होगा, लेकिन कायरा का ये असली नाम नहीं। फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले उनका नाम था अलिया आडवाणी।

View this post on Instagram

🌼 @fhmindia @avigowariker @makeupbylekha @hot.hair.balloon

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

आलिया भट्ट की वजह से नाम बदलने की सलमान ने दी सलाह:

कायरा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने अपना नाम सलमान खान के कहने पर बदल लिया था। दरअसल सलमान ने कायरा को नाम बदलने की राय आलिया भट्ट की वजह से दी थी। इंडस्ट्री में एक ही नाम की दो अभिनेत्रियां नहीं हो सकती, इसलिए सलमान ने कायरा से अपना नाम बदलने को कहा और कायरा ने भी इसे गंभीरता से लेते हुए अपना नाम बदल लिया।

View this post on Instagram

🌊

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

फुगली और एमएस धोनी के बाद कलंक में आई कायरा नजर:

हालाँकि कायरा किसी का सुझाया हुआ नहीं था, ये नाम उन्होंने खुद को दिया।  बता दें कि कायरा ने साल 2014 में फुगली से डेब्यू किया था, जिसके बाद उनकी फिल्म आई ‘एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’। वहीं ‘मशीन’, ‘लस्ट स्टोरीज’, ‘कलंक’ और ‘भारत आने नेनु’, ‘विनया विधेया रामा’ जैसी कई और तेलुगु फिल्मों में भी कायरा काम कर चुकी हैं। इसके अलावा कियारा जल्द ही ‘गुड न्यूज’, ‘कबीर सिंह’, ‘शेरशाह’ और ‘कंचना’ के रीमेक में नजर आएंगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)