Sanju Samson

इस खूबसूरत लड़की से प्यार करते हैं बल्लेबाज संजू सैमसन

केरल के बल्लेबाज संजू सैमसन का नाम भारत के सबसे टैलेंटेड खिलाड़ियों में शूमार होता है। इंडियन प्रीमियर लीग हो या फिर फर्स्ट क्लास क्रिकेट, संजू सैमसन ने अपनी बल्लेबाजी का लोहा मनवाया है। इस होनहार बल्लेबाज ने अपनी बल्लेबाजी से सभी फैंस का दिल तो जीता ही है लेकिन अब उन्होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है जिसने भारतीय फैंस को अपना मुरीद बना लिया है।

सोशल मीडिया अकाउंट पर प्यार का इजहार

संजू सैमसन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्यार का इजहार किया है। संजू सैमसन ने चारू नाम की लड़की के साथ अपनी फोटो पोस्ट करते हुए बेहद ही रोमेंटिक स्टेटस लिखा है। संजू सैमसन ने लिखा, ’22 अगस्त 2013 को मैंने चारू को पहली बार Hi लिखा।

Also Read :   अखिलेश यादव ने सीएम योगी को समझाया राजधर्म

इसके बाद पिछले पांच सालों से मैं उसके साथ अपनी फोटो पोस्ट करने का इंतजार कर रहा था। मैं दुनिया को बताना चाहता था कि मैं इस स्पेशल लड़की से बेहद प्यार करता हूं। हमने काफी समय एक साथ बिताया लेकिन सार्वजनिक तौर पर कभी नहीं मिले। लेकिन आज हमारे माता-पिता इस रिश्ते के लिए तैयार हो गए हैं। मैं चारू को पाकर बेहद खुश हूं। आप लोगों से मेरी दर्खास्त है कि आप अपने दिल से हमें दुआएं दें।’

केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद कर फैंस का जीता दिल

संजू सैमसन ने अभी हाल ही में केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद कर फैंस को दिल लूटा था। संजू सैमसन ने केरल के लोगों की मदद के लिए 15 लाख रुपये का दान दिया था। संजू के इस कदम की लोगों ने काफी सराहना की थी।

(साभार – न्यूज 18)

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)