Self Quarantine: करीना, करिश्मा, मलाइका आंखें मूंद फरमा रहीं आराम

करीना ने लिखा, "साथ हमेशा बना रहे"

0 157

सोशल मीडिया पर करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा इन चारों के बीच दोस्ती की झलक अकसर देखने को मिलती है। करीना ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर तस्वीरों के एक कोलाज को साझा किया है, जिसमें उनकी गर्ल गैंग -करिश्मा, मलाइका, अमृता और मलिका भट्ट- सेल्फ क्वॉरेंटाइन Self Quarantine में रहते हुए आंखें मूंदकर आराम फरमा रही है।

यह भी पढ़ें: PHOTOS : हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस दिशा पटानी ने शेयर की रेड बिकनी फोटो

करीना ने लिखा, “साथ हमेशा बना रहे”

  • करीना ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “साथ आराम फरमा रहे दोस्तों का यह साथ हमेशा बना रहे।”
  • करीना ने जब से सोशल मीडिया पर दस्तक दी है, तब से वह अपनी जिंदगी की झलकियां अपने प्रशंसकों संग बांटती रहती हैं।
  • अभिनय की बात करें, तो करीना हाल ही में ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं, जिसमें उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान जैसे कलाकार भी थे।

कोविड-19 से म्यूजीशियन सीवाई टकर का निधन

म्यूजीशियन सीवाई टकर का कोरोनवायरस के चलते निधन हो गया है। वह 76 साल के थे। द लिवरपूल ईको की रिपोर्ट के हवाले से डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट में कहा गया है कि वह पिछले हफ्ते कोविड-19 के लक्षणों के साथ बीमार पड़े और सोमवार को रॉयल लिवरपुल अस्पताल में उनकी मौत हो गई।

महामारी से मरने वाले वह पहले व्यक्ति

ऐसा माना जा रहा है कि लिवरपुल में इस घातक महामारी से मरने वाले वह पहले व्यक्ति हैं। इस बात की पुष्टि की गई है कि वह पहले से ही मधुमेह और दिल की बीमारियों से घिरे हुए थे और बढ़ती हुई उम्र के चलते भी वह इसकी चपेट में जल्दी से आ गए।

यह भी पढ़ें: Luv Ranjan की अगली फिल्म का हिस्सा होंगी ये हॉट एक्ट्रेस, Photos देखकर उड़ जायेंगे होश

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More