ARVIND KUMAR KALLU

भोजपुरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू

फरवरी से शुरु होगी कल्लू की ‘छलिया’ की शूटिंग

भोजपुरी सुपर स्‍टार अरविंद (Arvind) अकेला कल्‍लू इन दिनों अपनी आगामी फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं। कल्लू  प्रमोद शास्‍त्री निर्देशित फिल्‍म ‘छलिया’  में नजर आएंगे।  इस फिल्‍म की शूटिंग अगले महीने 1 फरवरी से शुरू होगी।

KALLU

प्रमोद शास्‍त्री ने इस फिल्‍म की शूटिंग के लिए लोकेशन लखनऊ को चुना है। बताया जा रहा है कि फिल्‍म बेहद खास और स्‍पेशल है, जो दर्शकों के लिए सरप्राइजिंग होगा। इसका दावा प्रमोद शास्‍त्री पहले ही कर चुके हैं। वहीं, युवा दिलों की धड़कन कल्‍लू भी फिल्‍म ‘छलिया’ को लेकर एक्‍साइटेड हैं।

Also Read :  पीएम के कार्यक्रम से पहले सपा कार्यकर्ताओं को किया गया ‘नजरबंद’

और ऐसा हो भी क्‍यों नहीं। इस फिल्‍म में कल्‍लू चार – चार अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। इस बारे में कल्‍लू ने कहा कि ये सही है कि फिल्‍म में चार – चार एक्‍ट्रेस हैं, मगर मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं अपने काम से मतलब रखता हूं।

KALLU

प्रमोद शास्‍त्री के निर्देशन में काम करने को उत्‍साहित हूं और अपना हंड्रेड परसेंट देने की कोशिश करूंगा। मुझे अपने दर्शकों पर भरोसा है कि फिल्‍म उनहें जरूर पसंद आयेगी। फिलहाल में अपनी दूसरी फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त हूं।

स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बनने वाली सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म ‘छलिया’ में कल्‍लू के साथ समर्थ चतुर्वेदी, देव सिंह, अनिल यादव और बालेश्वर सिंह भी नजर आयेंगे। फिल्‍म के निर्माता गौतम सिंह, सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)