निरहुआ के गांव में जन्मदिन का जश्न, फैंस ने कहा ‘हैप्पी बर्थ डे निरहुआ’

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ का शनिवार 2 फरवरी को जन्मदिन था। सोशल मीडिया में निरहुआ के जन्मदिन सेलिब्रेशन से पटा पड़ा है।  इस मौके पर उनके गांव और जहां से निरहुआ ने शिक्षा ग्रहण की वहां भी जश्न का माहौल रहा।

ऐसे में बच्चे से लेकर बड़ों ने उनका अपने अपने तरीके से जन्मदिन मना कर बधाई दी। सोशल मीडिया में निरहुआ के जन्मदिन की धूम रही। 

दिनेश लाल यादव के गांव टंडवा में भी मनाया गया जन्मदिन।

ऐसे में कोलकाता में भी निरहुआ के फैंस ने उनका जन्मदिन धूमधाम से मनाया।भोजपुरी फिल्मों के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के जन्मदिन पर जहां सोशल मीडिया पर उन्हें लाखो लोगों ने उन्हें बधाई दी है वही कोलकाता में भी उनके जन्मदिन की धूम रही । आपको बता दें कि कोलकाता से निरहुआ का गहरा नाता रहा है क्योंकि उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा वहीं से ग्रहण की है ।

nirahua ke  gav me manaya gaya janamdin

वही के एक छोटे से कमरे में अपने माता पिता के साथ जीवन यापन करने वाले निरहुआ की लोकप्रियता कोलकाता में भी काफी है और उनकी फिल्मों को भी वहां जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है ।

शनिवार को उनके जन्मदिन के अवसर पर उनके स्कूल में जश्न का माहौल रहा , उनके पुराने शिक्षकों ने उनके साथ शिक्षा ग्रहण कर चुके उनके दोस्तों की मौजूदगी में उनके जन्मदिन का केक काटा और एक दूसरे का मुह मीठा कराया ।

कोलकाता यादव समाज ने भी कोलकाता में उनका जन्मदिन मनाया । मुम्बई में मौजूद निरहुआ अपने स्कूल से मिले इस प्यार से काफी अभिभूत हैं । उन्होंने यादव समाज द्वारा पूर्व में निर्मित समाज भवन के जीर्णोद्धार का फैसला किया है । जीर्णोद्धार का कार्य हरिकेश यादव की देख रेख में किया जाएगा ।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)