पत्रकार मीनाक्षी कंडवाल जिन्होंने टीवी न्यूज की दुनिया में रचा इतिहास

0 181

जर्नलिस्टकैफे.कॉम आपको लगातार भारत के मशहूर पत्रकारों के बारे में जानकारी देता रहता है। इसी क्रम में आज हम ऐसे पत्रकार की बात करने जा रहे हैं, जिन्होंने स्टार न्यूज़ का बहुचर्चित टैलेंट हंट जीतकर टीवी न्यूज़ की दुनिया में इतिहास रचा है। टेलीविजन मीडिया की युवा पीढ़ी के सबसे प्रॉमिसिंग न्यूज एंकर्स में से एक हैं… मीनाक्षी कंडवाल।

मीनाक्षी कंडवाल का सौम्य लहजा, सुलझा व्यक्तित्व, मुद्दों की समझ, कुछ अलग करने का जुनून और अपनी मुस्कुराहट को खबरों में ना खोने देना ही उन्हें बाकी एंकरों की लीग से अलग करता है।

2010 में ‘स्टार एंकर हंट’ जीतकर मीनाक्षी ने स्टार न्यूज से एंकरिंग करियर की शुरुआत की। फिर इंडिया टीवी और 2015 में ‘आजतक’ ज्वाइन किया।

View this post on Instagram

#throwback Day of bright shine 🙂

A post shared by Meenakshi K Raina (@meenakshikandwal) on

वर्तमान समय में मीनाक्षी ‘आजतक’ न्यूज चैनल के मार्निंग प्राइम टाइम “आज-सुबह” और “एक और एक ग्यारह” को होस्ट करती हैं। इसके अलावा मीनाक्षी हर शनिवार-रविवार वीकेंड शो ‘वायरल टेस्ट’ की भी एंकरिंग करती हैं।

मूलरुप से उत्तराखंड से जुड़ी मीनाक्षी का जन्म दिल्ली में हुआ और वहीं पली-बढ़ीं। दिल्ली यूनिवर्सिटी के विवेकानंद कॉलेज से कॉमर्स ग्रेजुएट मीनाक्षी ने मॉस कम्युनिकेशन में एमए भी किया है। मीनाक्षी को लिखने-पढ़ने और सिनेमा देखने में काफी दिलचस्पी है।

View this post on Instagram

#ONAIR

A post shared by Meenakshi K Raina (@meenakshikandwal) on

मीनाक्षी हर पहाड़ी की तरह अक्सर पहाड़ पर ही लौट जाने और वहीं बसने की ख्वाहिश रखती हैं। उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल्स में पहाड़ की संस्कृति, मुद्दों और प्राकृतिक संसाधनों के लिए उनका लगाव अक्सर दिखता है।

यह भी पढ़ें: रियलिटी शो जीतकर बनीं न्यूज एंकर, ऐसा है मीनाक्षी कंडवाल का सफर

यह भी पढ़ें: तीखे सवालों से अच्छों-अच्छों की बोलती बंद कर देती हैं पयोधि शशि !

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More