dhadhak

जाह्ननी-ईशान की ‘धड़क’ ने दूसरे दिन भी कलेक्शन में लगाई ‘आग’

जाह्नवी कपूर और ईशान कपूर की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है जिसका नतीजा फिल्म ‘धड़क’ का बेहतरीन कलेक्शन है। ‘धड़क’ ने रिलीज के साथ न केवल करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का रिकॉर्ड तोड़ा बल्कि जल्द ही और फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती है। ‘धड़क’ के दूसरे दिन का कलेक्शन भी उम्मीद से दोगुना रहा।

फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ से एकदम अलग

शशांक खेतान के डायरेक्शन की फिल्म ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ से एकदम अलग है। यानी कि अगर आप ‘सैराट’ से इस फिल्म की तुलना करेंगे तो शायद आपको थोड़ी निराशा जरूर होगी, लेकिन फिल्म में कई चीजें आपका दिल जीत लेंगी। ‘धड़क’ में जाह्नवी और ईशान की एक्टिंग के अलावा लोकेशन भी जबरदस्त है।

Also Read : बांसुरी बजाते नजर आएं तेज प्रताप यादव

रिपोर्ट्स की मानें तो ‘धड़क’ ने दूसरे दिन करीब 19.75 करोड़ का बिजनेस किया है। ट्रेड पंडितों ने ‘धड़क’ के पहले दिन का कलेक्शन का अनुमान 7 करोड़ लगाया था हालांकि कमाई अनुमान से ज्यादा हुई। जाह्नवी कपूर की ‘धड़क’ ने शुक्रवार को 8.71 करोड़ और शनिवार को 11.04 करोड़ की कमाई की।यानी कि इस फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 19.75 करोड़ रहा।

भारत में फिल्म ‘धड़क’ ने किया अच्छा बिजनेस 

‘धड़क’ ने पहले दिन न केवल भारत में अच्छा बिजनेस किया बल्कि विदेशों में भी इस फिल्म का कलेक्शन अच्छा रहा। ‘धड़क’ को विदेश में भी अच्छी ओपनिंग मिली और कलेक्शन 3.34 करोड़ तक पहुंच गया। शुक्रवार और शनिवार को ‘धड़क’ का बिजनेस अच्छा रहा वहीं ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि रविवार को फिल्म ताबड़तोड़ कमाई करेगी।

Also Read : प्रधानमंत्री ने इन लोगों को दिया संडे गिफ्ट

‘धड़क’ फिल्म को भारत में 2235 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। वहीं विदेश में ‘धड़क’ को 556 स्क्रीन्स मिली है। यानी कि कुल मिलाकर ‘धड़क’ को वर्ल्ड वाइज 2791 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ‘धड़क’ में मुख्य रूप से जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के अलावा आशुतोष राणा है। इस फिल्म की कहानी हॉरर किलिंग पर आधारित है।

(साभार- अमर उजाला)

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)