isha ambani

ईशा अंबानी ने अपने हाथों से परोसा गरीबों को भोजन

ईशा अंबानी ने अपने हाथों से परोसा गरीबों को भोजन

देश के सबसे बड़े  उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने शादी से पहले गरीबों को अपने हाथों से खाना परोसा। 12 दिसंबर को देश के सबसे बड़े  उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी है। उनकी शादी की रस्में काफी दिन पहले ही शुरु हो गई थी। शादी की बाकी की रस्मों के लिए अंबानी परिवार राजस्थान के उदयपुर पहुंच चुका है। इसी क्रम में आज अंबानी परिवार की तरफ से भोज की व्यवस्था की गई है। 

isha ambani

शहर के प्रति सम्मान दर्शाने और आशीर्वाद लेने के लिए अंबानी परिवार की ओर से 7 से 10 दिसंबर तक 5,100 लोगों को तीनों पहर का खाना खिलाया जाएगा।

isha ambani

उदयपुर में चल रही इस विशेष ‘अन्न सेवा’ में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी, अजय पीरामल, स्वाती पीरामल के अलावा ईशा अंबानी और आनंद पीरामल भी मौजूद रहे। इस दौरान परिवार के सदस्यों ने लोगों को खाना खिलाया।

isha ambani

अन्न सेवा’ के दौरान ईशा अंबानी लोगों को खाना परोसती नजर आईं। बता दें कि मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर को मुंबई स्थित अंबानी के घर ऐंटिलिया में होने वाली है।इस कार्यक्रम में खुद मुकेश अंबानी और नीता अंबानी लोगों को अपने हाथ से खाना परोस रहे हैं।

isha ambani

उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में यह ‘अन्न सेवा’ अभी अगले तीन दिनों यानी 10 दिनों तक चलेगी।मुंबई में होने वाली शादी से पहले 8 और 9 दिसंबर को लेक सिटी उदयपुर में अंबानी और पीरामल परिवार की तरफ से प्री-वेडिंग का फंक्शन रखा गया है।

शादी से जुड़े कार्यक्रमों के अलावा इसी दौरान खास ‘स्वदेश बाजार’ का भी प्रदर्शन होगा, जिसमें 108 तरह के भारतीय शिल्प और कला को सामने लाया जाएगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)