अचानक IPL 2020 से बाहर हुए सुरेश रैना, बड़ी वजह आई सामने…

0 529

धोनी की चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को आईपीएल 2020 से पहले तगड़ा झटका लगा है। आईपीएल (IPL) खेलने के लिए यूएई पहुंच चेन्नई सुपर किंग्स के धाकड़ बल्लेबाज सुरेश रैना पूरे सीजन से बाहर हो गए है।

बताया जा रहा है कि रैना परिवारिक कारणों से देश वापस आ गए हैं। इसकी जानकारी खुद सीएसके के सीईओ के ई विश्वनाथन ने सोशल मीडिया पर देते हुए कहा कि टीम इस समय में उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है।

CSK ने दी जानकारी-

सीएसके के सीईओ ने ट्विटर पर लिखा, ‘सुरेश रैना निजी कारणों से भारत वापस लौट चुके हैं। वह पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स इस समय में सुरेश और उनके परिवार को पूरा समर्थन दे रही है।’

आपको बता दें कि इसी साल मार्च में रैना दोबारा पिता बने थे। उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी ने बेटे को जन्म दिया था. बेटे का नाम दोनों ने रियो रखा था।

CSK के 11 सदस्यों को कोरोना-

गौरतलब है कि सीएसके के सदस्य को दुबई पहुंचने के बाद ही कोरोना हुआ था जिसके बाद शुक्रवार को पूरी टीम को क्वारंटीन कर दिया गया था। ऐसी खबरें चल रही हैं कि चेन्नई सुपरकिंग्स के कुल 11 सदस्यों को कोरोना हुआ है, जिसमें से एक भारतीय खिलाड़ी भी है।

बता दें चेन्नई की टीम चेपुक में पांच दिन का कैंप करने के बाद 21 अगस्त को दुबई पहुंची थी और वो 6 दिन के क्वारंटीन पीरियड में थे सुरेश रैना भी टीम के साथ यूएई पहुंचे थे। वह चेन्नई में हुए कैंप का भी हिस्सा थे जहां बाकी टीम होटल में बंद थी वहीं रैना देश लौट आए हैं।

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से लिए संन्यास-

सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर 15 अगस्त को पोस्ट किया था अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले रहे हैं।  सुरेश रैना ने भारत के लिए 18 टेस्ट मैच और 226 वनडे के अलावा कुल 78 टी-20 मैच खेले।

226 वनडे मैचों में रैना ने पांच शतकों की मदद से 5615 रन बनाए। टी-20 क्रिकेट में उन्होंने एक शतक के साथ 1605 रन बनाए थे। टेस्ट मैचों में उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा और 18 टेस्ट मैचों में उनके बल्ले से महज 768 रन निकले थे।

यह भी पढ़ें: PM मोदी ने की सुरेश रैना की तारीफ, कहा- ‘रैना कभी अपने लिए नहीं खेले बल्कि हमेशा देश के लिए खेले’

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया का मिस्टर भरोसेमंद ‘सुरेश रैना’; इनके जैसा कोई नहीं !

-Adv-

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। अगर आप डेलीहंट या शेयरचैट इस्तेमाल करते हैं तो हमसे जुड़ें।)

Comments

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More