LG

एप्पल ने एलजी के साथ मिलाया हाथ

सैमसंग 2018 में मुड़ने वाले स्मार्टफोन ‘गैलेक्सी एक्स’ को लॉन्च करने की योजना बना रहा है, तो वही एप्पल ने भी कथित तौर पर एलजी डिसप्ले के साथ मिलकर ऐसे ही आईफोन पर काम शुरू कर दिया है। कोरिया की वेबसाइट इन्वेस्टर की रिपोर्ट के अनुसार, एप्पल ने सैमसंग की बजाए एलजी के साथ जाने का फैसला लिया है। एप्पल को डर था कि कही फोन के विनिर्देश लीक ना हो जाए।

गुरुवार को रिपोर्ट में कहा गया, “द बेल के अनुसार, एलजी ने आईफाने के नए मॉडल के लिए मुड़ने वाले ओएलईडी स्क्रीन बनाने के लिए टास्क फोर्स का गठन किया है।”मुड़ने वाले आईफोन का पैनल प्रोडक्शन 2020 से शुरू हो सकता है।

एलजी ने कथित तौर पर अपने ओएलईडी पैनल प्रोटोटाइप को पूरा कर लिया है और वह अब स्थायित्व एवं उपज दर का उन्नयन कर रहा है। कंपनी ने हाल में अपने पहले ओएलईडी का प्रोडक्शन शुरू कर दिया है।इस बीच सैमसंग पहले ओएलईडी आईफोन एक्स के लिए पैनल भेजने शुरू कर दिए हैं।

Also Read :  BIG NEWS: एक हुए ‘अखिलेश-मुलायम’,खत्म हुई दूरियां

आपको बता दें कि इससे पहले सैमसंग साल 2018 में मुड़ने वाले फोन को लांच कर सकता है। अभी तक बाजार में मुड़ने वाले फोन बनाने के लिए सिर्फ सैमसंग ही आगे आया था लेकिन अब इन दो कंपनियों के आ जाने से बाजार में प्रतिस्पर्धा का दौर भी शुरू होगा। जिसको लेकर दोनों कंपनियों में होड़ मचेगी की पहले बाजार में मुड़ने वाले स्मार्टफोन कौन लांच करेगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।)